scriptभारत अपना पानी पाकिस्तान में नहीं बहने देगा : मोदी | India Pak Water Dispute | Patrika News
जयपुर

भारत अपना पानी पाकिस्तान में नहीं बहने देगा : मोदी

India Pak Water Dispute : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (narendra modi) ने हरियाणा विधानसभा की एक चुनावी सभा के दौरान मंगलवार को कहा कि भारत अपना पानी पाकिस्तान में नहीं बहने देगा।

जयपुरOct 15, 2019 / 06:39 pm

hanuman galwa

भारत अपना पानी पाकिस्तान में नहीं बहने देगा : मोदी

भारत अपना पानी पाकिस्तान में नहीं बहने देगा : मोदी


भारत अपना पानी पाकिस्तान में नहीं बहने देगा : मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm narendra modi) ने हरियाणा विधानसभा की एक चुनावी सभा के दौरान मंगलवार को कहा कि भारत अपना पानी पाकिस्तान में नहीं बहने देगा।
प्रधानमंत्री ने चरखी दादरी में आयोजित एक चुनावी सभा में कहा कि 70 सालों से भारत व हरियाणा के किसानों का पानी पाकिस्तान में बह रहा है। मोदी इस पानी को पाकिस्तान में बहने से रोकेगा और आपके घरों तक लाएगा। उन्होंने कहा कि जो पानी पाकिस्तान में बह रहा है, उस पर हरियाणा और राजस्थान के किसानों का अधिकार है और पहले की भारतीय सरकारों ने इसे नहीं रोका। उन्होंने रैली में उपस्थित लोगों को आश्वस्त करते हुए कहा- ‘मोदी आपकी लड़ाई लड़ेगा। ‘ प्रधानमंत्री ने कहा कि चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग ने तमिलनाडु के महाबलीपुरम में आयोजित अनौपचारिक शिखर सम्मेलन के दौरान कहा था कि उन्होंने आमिर खान अभिनीत फिल्म ‘दंगलÓ देखी है, जिसमें भारत की बेटियों के उत्कृष्ट प्रदर्शन को दिखाया गया है। उन्होंने कहा कि यह सुनकर मुझे हरियाणा पर गर्व महसूस हुआ। दो बार के राष्ट्रमंडल खेलों की स्वर्ण पदक विजेता बबीता फोगाट, कुश्ती कोच और द्रोणाचार्य पुरस्कार विजेता महावीर सिंह फोगाट की बेटी हैं। उन्हीं की जीवनी पर आमिर की ब्लॉकबस्टर फिल्म दंगल बनी है। अब बबीता फोगाट 21 अक्टूबर को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के टिकट पर दादरी से विधानसभा चुनाव लड़ रही हैं।

Home / Jaipur / भारत अपना पानी पाकिस्तान में नहीं बहने देगा : मोदी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो