scriptरिप्लेसमेंट के तौर पर टेस्ट टीम में शामिल होंगे पृथ्वी और सूर्यकुमार…शुभमन, आवेश और सुंदर की जगह होंगे शामिल | india tour england bcci | Patrika News

रिप्लेसमेंट के तौर पर टेस्ट टीम में शामिल होंगे पृथ्वी और सूर्यकुमार…शुभमन, आवेश और सुंदर की जगह होंगे शामिल

locationजयपुरPublished: Jul 27, 2021 04:14:15 pm

Submitted by:

Satish Sharma

पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार यादव रिप्लेसमेंट के तौर अगले महीने इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड जाएंगे।

रिप्लेसमेंट के तौर पर टेस्ट टीम में शामिल होंगे पृथ्वी और सूर्यकुमार...शुभमन, आवेश और सुंदर की जगह होंगे शामिल

रिप्लेसमेंट के तौर पर टेस्ट टीम में शामिल होंगे पृथ्वी और सूर्यकुमार…शुभमन, आवेश और सुंदर की जगह होंगे शामिल

नई दिल्ली। पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार यादव रिप्लेसमेंट के तौर अगले महीने इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड जाएंगे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने सभी संभावनाओं पर विराम लगाते हुए चोटिल शुभमन गिल, आवेश खान और वाशिंगटन सुंदर की जगह इन दो खिलाडिय़ों के नाम रिप्लेसमेंट के तौर पर चुने है। शुभमन पहले ही स्वदेश लौट चुके हैं। बीसीसीआई ने बयान जारी कर कहा, ऑलराउंडर वाशिंगटन को इंजेक्शन लगाया गया है। हालांकि, उनकी रिकवरी उम्मीद से ज्यादा समय ले रही है जिस कारण वह दौरे से बाहर हो गए हैं।
बयान में कहा, तेज गेंदबाज आवेश को अभ्यास मैच के पहले दिन अंगूठे में चोट लगी थी। उन्हें एक्स रे के लिए ले जाया गया जिसमें फ्रैक्चर आया है। उनकी चोट के लिए विशेषज्ञ से सलाह ली गई है और वह इंग्लैंड दौरे से बाहर हो गए हैं। बयान में कहा, सलामी बल्लेबाज शुभमन को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले के दौरान पैर में चोट लगी थी। वह दौरे से बाहर हो गए हैं और भारत वापस लौट गए हैं। चयन समिति ने रिप्लेसमेंट के तौर पर शॉ और सूर्यकुमार के नाम चुने हैं।
भारतीय टीम इस प्रकार है :
रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), हनुमा विहारी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव, लोकेश राहुल, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), अभिमन्यु ईश्वरन, पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार यादव।

ट्रेंडिंग वीडियो