वार्न, सायमंड्स ने उड़ाया लाबुशैन का मजाक, प्रसारणकर्ता ने मांगी माफी

बिग बैश लीग (बीबीएल) में एडिलेड स्ट्राइकर्स और मेलबर्न रेनेगेड्स के मैच के लिए कमेंट्री करने की तैयारी के दौरान की टिप्पणी

By: satish

Updated: 09 Jan 2021, 11:03 PM IST

सिडनी। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के प्रसारण साझेदार-फॉक्स स्पोटर्स के साझेदार कायो स्पोटर्स ने शेन वार्न और एंड्रयू साइमंड्स द्वारा मार्नस लाबुशैन पर की गई टिप्पणी को लेकर माफी मांगी है। कायो ने कहा कि वार्नर और साइमंड्स जो बिग बैश लीग (बीबीएल) में एडिलेड स्ट्राइकर्स और मेलबर्न रेनेगेड्स के मैच के लिए कमेंट्री करने की तैयारी कर रहे थे, उन्हें नहीं पता था कि स्ट्रीम लाइव है। कायो ने सोशल मीडिया पर बताया कि, हमारी स्ट्रीम जल्दी शुरू हो गई थी और कुछ अनचाही बातें सामने आईं। कायो स्पोटर्स की तरफ से और कमेंट्री टीम की तरफ से हम माफी मांगते हैं।वार्न और साइमंड्स की बात इस बात से शुरू हुई थी कि मार्नस लाबुशैन को भारत की पहली पारी के दौरान गेंदबाजी देनी चाहिए थी।
वार्न ने कहा था, मार्नस को गेंदबाजी दो। साइमंड्स का जवाब था, कुछ करो, या कुछ जोड़ो। इस पर वार्न ने कहा, जीसस.. यह काफी परेशान करने वाली बात है। सिर्फ---- बल्लेबाजी करो। साइमंड्स ने कहा, आपको उन्हें होगपाइल देना होगा.. अगर आप यह ---- चालू रखोगे, हम तुम्हे-----। नोट : ... की जगह अपशब्दों का प्रयोग किया गया है।

satish Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned