India vs Pakistan : वहां मैदान पर तो यहां मोबाइल पर लगेंगे चौके - छक्के

India vs Pakistan : वहां मैदान पर तो यहां मोबाइल पर लगेंगे चौके - छक्के

Deepshikha | Updated: 14 Jun 2019, 05:34:31 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

ICC World Cup 2019 : इंडिया पाकिस्तान का हाईवोल्टेज मैच, सट्टेबाज भी तैयार

जयपुर. वर्ल्ड कप ( ICC world cup 2019) के सबसे हाईवोल्टेज मैच इंडिया पाकिस्तान (India vs Pakistan) को लेकर एक ओर जहां लोगों में जबरदस्त उत्साह है, वहीं दूसरी ओर सट्टेबाज भी बाजार में सक्रिया हो गए हैं। वर्ल्ड कप फाइनल मैच से ज्यादा लोगों की इंडिया पाकिस्तान के मैच में होती है, इस मैच में उतनी ही दिलचस्पी सट्टेबाजों की होती है। दोनों टीमों के साथ साथ खिलाड़ियों पर सट्टेबाज दाव लगाएंगे।

इस मैच को लेकर जहां सट्टा बाजार सक्रिय हो गया है, वहीं दूसरी ओर इस सटोरियों पर नजर रखने के लिए पुलिस ने भी कमर कस ली है। पुलिस की कड़ी निगरानी के बावजूद सटोरियों इंडिया पाकिस्तान की हार जीत पर दाव लगायेंगे। हालाकि अभी यह नहीं पता चला है कि बाजार में सट्टा कितने का लगाया जा रहा है।


ये हैं सट्टेबाजों के फेवरेट

सट्टेबाजों में इस मैच के लिए खिलाड़ियों पर भी दांव लगाए हैं। बल्लेबाजों में सबसे ज्यादा पसंद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (virat kohli ) और ओपनर रोहित शर्मा ( Rohit Sharma ) को किया जा रहा है। वहीं गेंदबाजी में बुमराह और चहल पहली पसंद बने हुए हैं। वहीं टीम पाकिस्तान के भी कप्तान सरफराज और शोएब मलिक पर, वहीं गेंदबाजी में मोहम्मद आमिर फेवरेट बने हुए हैं।

 

यह भी पढ़े : India a vs Pakistan : क्या कहते हैं जयपुर के ज्योतिषी, कौन बनेगा हीरो और किसे मिलेगा जीरो, जानें ग्रहों की दशा

पारी के स्कोर से सेशन तक

सूत्रों के अनुसार मैच में सट्टा हार जीत के अलावा पारी के स्कोर पर भी लगाया जा रहा है। यही नहीं सेंचुरी, हाफ-सेंचुरी, चौके-छक्के और एक-एक विकेट पर भी सट्टा लगाया जा रहा है। 15 ओवर के एक सेशन में कितने रन बनेंगे, कितने विकेट गिरेंगे। इन सब पर भाव उपर नीचे होता रहेगा। वहीं बरसात की संभावना होने के चलते मैच होगा या नहीं इस पर भी भाव लगाए जा रहे हैं।

 

यह भी पढ़े : फादर्स डे पर इस बार होगी 'बाप'-'बेटे' में जबरदस्त जंग, Social Media पर अभी से शुरू हुआ War

 

 

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned