scriptटी-20 में भारत को बांग्लादेश से कड़ी टक्कर मिलेगी : लक्ष्मण | India will face tough competition from Bangladesh in T20: Laxman | Patrika News

टी-20 में भारत को बांग्लादेश से कड़ी टक्कर मिलेगी : लक्ष्मण

locationजयपुरPublished: Oct 22, 2019 09:56:01 pm

Submitted by:

Lalit Prasad Sharma

भारत ने मंगलवार को तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच में दक्षिण अफ्रीका को पारी और 202 रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप कर लिया। हालांकि लक्ष्मण का कहना है कि बांग्लादेश के खिलाफ आगामी टी-20 सीरीज में भारतीय टीम को सावधान रहना होगा।

jaipur

टी-20 में भारत को बांग्लादेश से कड़ी टक्कर मिलेगी : लक्ष्मण

रांची. पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण का मानना है कि भारतीय टीम को बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज में मेहमान टीम से कड़ी टक्कर मिलेगी। भारत ने मंगलवार को तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच में दक्षिण अफ्रीका को पारी और 202 रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप कर लिया। हालांकि लक्ष्मण का कहना है कि बांग्लादेश के खिलाफ आगामी टी-20 सीरीज में भारतीय टीम को सावधान रहना होगा। लक्ष्मण ने स्टार स्पोट्र्स पर विशेषज्ञ के रूप में कहा, “मुझे लगता है भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जाने वाली सीरीज में कड़ी प्रतिस्पर्धा देखने को मिलेगी। बांग्लादेश की टीम दक्षिण अफ्रीका के मुकाबले ज्यादा अनुभवी हैं और ज्यादातर बांग्लादेश के खिलाड़ी अच्छे फॉर्म में हैं।” उन्होंने कहा, “बांग्लादेश की टीम बीते सालों में बहुत ही ज्यादा बेहतर हुई है और उनको हल्का आंकने की गलती बिल्कुल नहीं की जा सकती है। खासकर यह देखते हुए की भारतीय टीम को बांग्लादेश ने हमेशा ही टी-20 में कड़ी टक्कर दी है।” भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मैच तीन नवंबर को दिल्ली में खेला जाएगा।
बांग्लादेश ने पिछले वर्षों में अपने आप में काफी परिवर्तन किया है। पिछले विश्व कप में भी उन्होंने कई बड़ी टीमों को नाकों चने चबवा दिए। अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी से वे किसी को भी चक्कर में डाल सकते हैं। बांग्लादेश ने विश्व क्रिकेट की अनेक दिग्गज टीमों को धराशायी किया है। उन्हें छुपा रुस्तम भी कहा जाता है।

ट्रेंडिंग वीडियो