scriptमहिला हॉकी : भारतीय जूनियर टीम ने चिली की सीनियर टीम को 3-2 से हराया | india women hockey | Patrika News

महिला हॉकी : भारतीय जूनियर टीम ने चिली की सीनियर टीम को 3-2 से हराया

locationजयपुरPublished: Jan 21, 2021 10:53:46 pm

Submitted by:

Satish Sharma

भारतीय महिला जूनियर हॉकी टीम ने एक गोल से पिछडऩे के बाद बेहतरीन वापसी करते हुए यहां खेले गए मुकाबले में चिली की सीनियर टीम को 3-2 से हरा दिया।

महिला हॉकी : भारतीय जूनियर टीम ने चिली की सीनियर टीम को 3-2 से हराया

महिला हॉकी : भारतीय जूनियर टीम ने चिली की सीनियर टीम को 3-2 से हराया

सैंटियागो (चिली)। भारतीय महिला जूनियर हॉकी टीम ने एक गोल से पिछडऩे के बाद बेहतरीन वापसी करते हुए यहां खेले गए मुकाबले में चिली की सीनियर टीम को 3-2 से हरा दिया। चिली दौरे भारतीय टीम का यह तीसरा मैच था। इससे पहले मेहमान टीम ने अपने पिछले दो मैच चिली की जूनियर टीम के साथ खेला था और दोनों मैचों में उसने जीत भी दर्ज की थी।
तीसरे मैच में पहला क्वार्टर गोरहित रहने के बाद फर्नांडो विलागरेन ने दूसरे क्वार्टर में 21वें गोल करके चिली को 1-0 की बढ़त दिला दी। हालांकि तीसरे क्वार्टर में भारतीय टीम ने वापसी की और दीपिका के 39वें मिनट में किए गए गोल की मदद से 1-1 की बराबरी कर ली। मेहमान टीम ने इसके बाद संगिता कुमारी के 45वें मिनट में किए गए गोल मदद से 2-1 की बढ़त भी बना ली।
चौथे और अंतिम क्वार्टर के शुरूआत में ही लालरिंडकी के 47वें मिनट में किए गए गोल के सहारे भारतीय टीम ने 3-1 की बढ़त कायम कर ली। लेकिन चिली के लिए और सिमोने अवेली ने 56वें मिनट में गोल करके टीम की हार के अंतर को कम जरूर किया, लेकिन वे टीम का हार नहीं टाल सकी और भारतीय टीम ने 3-2 से मुकाबला अपने नाम कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो