राज्यपाल से मिले भारतीय विदेश सेवा के प्रशिक्षु अधिकारी


. वर्ष 2020 बैच के तीन प्रशिक्षु अधिकारियों ने की राजभवन में मुलाकात

By: Rakhi Hajela

Published: 07 Apr 2021, 05:37 PM IST


. तीन सदस्यीय दल में ऐश्वर्या श्योरान, रजनीश पाटी़दार, स्वाति शर्मा रहे शामिल
. राज्यपाल ने दी शुभकामनाएं, सेवाकार्य में जनहित को सर्वोपरि रखने का आह्वान

जयपुर, 7 अप्रेल

भारतीय विदेश सेवा के 2020 बैच के प्रशिक्षु अधिकारियों के तीन सदस्यीय दल ने आज राज्यपाल कलराज मिश्र से राजभवन में मुलाकात की। इस तीन सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल में प्रशिक्षु अधिकारी एेश्वर्या श्योरान,रजनीश पाटी़दार और स्वाति शर्मा मौजूद रहे। राज्यपाल ने तीनों प्रशिक्षु अधिकारियों को शुभकामनाएं देते हुए उन्हें जनहित को सर्वोपरि रखकर अपने पदेन कर्तव्यों के प्रभावी निर्वहन का आह्वान किया।
राज्यपाल ने कहा कि पूर्ण निष्ठा और ईमानदारी से संवेदनशील होकर कार्य करते हुए राष्ट्र और समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारी निभाएं। इस मुलाकात के दौरान हरीशचन्द्र माथुर राजस्थान राज्य लोक प्रशासन संस्थान के महानिदेशक संदीप वर्मा भी साथ रहे। वर्मा ने राज्यपाल को भारतीय विदेश सेवा से जुड़े प्रशिक्षण कार्यों की जानकारी दी।

गांजा के साथ महिला गिरफ्तार

चौमू थाना पुलिस और पुलिस कमिश्नरेट की सीएसटी टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए अवैध मादक पदार्थ के साथ एक महिला को पकड़ा हैं। पुलिस ने उसके कब्जे से 1 किलो 890 ग्राम गांजा बरामद किया हैं।
डीसीपी (पश्चिम) प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने चौमू स्थित सरोवर कुंज कॉलोनी रोड पर सांसियो का मोहल्ला खादी बाग रोड वार्ड नम्बर 4 चौमू निवासी परिता को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके कब्जे से गांजा बरामद कर लिया। थानाप्रभारी हेमराज ने बताया कि परिता गांजा को आस-पास के क्षेत्रों में फुटकर बेचती हैं। पुलिस अब यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि वह गांजा कहां से लाती थी।

Rakhi Hajela Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned