scriptJIFF Indian Panorama : मुंबई में ‘टॉर्च कैम्पेन’… ये तस्वीरें हैं गवाह | Patrika News
जयपुर

JIFF Indian Panorama : मुंबई में ‘टॉर्च कैम्पेन’… ये तस्वीरें हैं गवाह

5 Photos
1 year ago
1/5

जयपुर.मुंबई. पन्द्रहवें जयपुर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (Jaipur International Film Festival) के जिफ इंडियन पैनोरमा (JIFF Indian Panorama) का 'टॉर्च कैम्पेन' (Torch Campaign) गुरुवार को मुंबई में आयोजित हुआ। अंधेरी वेस्ट स्थित 'द क्लब मुंबई' में आयोजित टॉर्च कैम्पेन समारोह का आकर्षण जाने-माने फिल्म स्क्रिप्ट राइटर कमलेश पांडे (Kamlesh Pandey), रोबिन भट्ट (Robin Bhatt) और विनय शुक्ला (Vinay Shukla) रहे। कमलेश पांडे जिफ इंडियन पैनोरमा के जूरी मेंबर भी हैं।

2/5

जिफ इंडियन पैनोरमा में चयनित अलग-अलग भारतीय भाषाओं की 12 फुल लेंथ फिल्मों के लिए देशभर में टॉर्च कैम्पेन चलाया जा रहा है। यह कैम्पेन गुवाहाटी, कोलकाता और चेन्नई होते हुए गुरुवार को मुंबई पहुंचा।

3/5

पन्द्रहवें जयपुर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का आयोजन राजस्थान की राजधानी जयपुर में 6 से 10 जनवरी तक किया जाएगा। इंडियन पैनोरमा की 12 फिल्मों में मुंबई के गिरीश मोहिते निर्देशित मराठी फिल्म 'Tath Kana' भी शामिल है।

4/5

हनु रोज ने बताया कि इस पूरे अभियान में देशभर से लगभग एक हजार निर्माता, निर्देशक, अभिनेता, अभिनेत्री और फिल्म प्रोफेशनल्स शामिल होंगे।

टॉर्च कैम्पेन 16 दिसंबर को चंडीगढ़, 17 दिसंबर को रोहतक और 26 दिसंबर जोधपुर में आयोजित किया जाएगा। जोधपुर के बाद टॉर्च दिल्ली के फिल्मकारों को सौंप दी जाएगी, जो 5 जनवरी को जयपुर लेकर आएंगे।

5/5

टॉर्च कैम्पेन के दौरान बरखा सेनगुप्ता (Barkha Sengupta), त्रिमाला अधिकारी, रोहित खंडेलवाल और निर्देशक आरती बागड़ी की मौजूदगी में फिल्म 'चलती रहे जिंदगी' का ट्रेलर भी जारी किया गया।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.