scriptPatwari Exam Indian Railway : कोटा-जयपुर-कोटा परीक्षा स्पेशल रेलसेवा का संचालन | Indian Railway run Kota Jaipur special train | Patrika News

Patwari Exam Indian Railway : कोटा-जयपुर-कोटा परीक्षा स्पेशल रेलसेवा का संचालन

locationजयपुरPublished: Oct 21, 2021 06:50:57 pm

Submitted by:

Anand Mani Tripathi

उत्तर पश्चिम रेलवे द्वारा पटवारी परीक्षा को ध्यान में रखते हुए यात्रियों और परीक्षार्थियों की सुविधा के लिए कोटा-जयपुर-कोटा परीक्षा स्पेशल रेलसेवा का संचालन किया जा रहा है।

_train_.jpg

demo pic

जयपुर

उत्तर पश्चिम रेलवे द्वारा पटवारी परीक्षा को ध्यान में रखते हुए यात्रियों और परीक्षार्थियों की सुविधा के लिए कोटा-जयपुर-कोटा परीक्षा स्पेशल रेलसेवा का संचालन किया जा रहा है। उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी कैप्टन शशि किरण के अनुसार गाडी संख्या 09819, कोटा-जयपुर परीक्षा स्पेशल रेलसेवा 23 और 24 अक्टूबर कोटा से 19.45 बजे रवाना होकर 23.55 बजे जयपुर पहुंचेगी।
इसी प्रकार गाडी संख्या 09820 जयपुर-कोटा परीक्षा स्पेशल रेलसेवा 24 और 25 अक्टूबर जयपुर से 00.30 बजे रवाना होकर 06.10 बजे कोटा पहुॅचेगी। यह रेलसेवा मार्ग में लाखेरी, इंद्रगढ सुमेरगंज मण्डी, सवाईमाधोपुर, वनस्थली निवाई और दुर्गापुरा स्टेशनों पर ठहराव करेगी।
ऐसे में यात्रियों और परीक्षार्थियों को अगर जयपुर और कोटा के बीच यात्रा करनी है तो यह बेहतर सुविधा होगी। इससे सभी को लाभ होगा। उत्तर पश्चिम रेलवे ने अपील की है कि किसी भी परिस्थिति में छत पर बैठकर यात्रा न करें।अगर आप ऐसा करते हैं तो न केवल रेलवे आपके खिलाफ कार्रवाई करेगा बल्कि इससे आपकी जान भी जा सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो