scriptindustries oppose in sarcastic way, demand link road in jaipur | निवेशकों फिक्र ना करो, हम प्रहलादपुरा के लिए हैलीकॉप्टर सेवा देंगे... | Patrika News

निवेशकों फिक्र ना करो, हम प्रहलादपुरा के लिए हैलीकॉप्टर सेवा देंगे...

— प्रहलादपुरा क्षेत्र की लिंक रोड निर्माण की मांग, उद्यामियों ने इलाके में व्यंग्य भरे होर्डिंग लगवाए

 

जयपुर

Published: December 02, 2021 07:54:11 pm

जयपुर. प्रदेश में निवेश प्रोत्साहन के लिए जनवरी में प्रस्तावित इन्वेस्ट राजस्थान समिट की तैयारियों पर सरकार करोड़ों रुपए खर्च कर रही हो, लेकिन छोटी—मोटी समस्या की अनदेखी देश—दुनिया के निवेशकों के सामने सरकार कीे किरकिरी करा सकती है।
शहर के प्रहलादपुरा औद्योगिक क्षेत्र में आवागमन के लिए लिंक रोड नहीं होने की समस्या पर कुछ ऐसी ही तैयारी स्थानीय उद्यमियों ने कर ली है। दरअसल, प्रहलादपुरा की इस समस्या को लेकर सीतापुरा औद्योगिक एसोसिएशन बीते कई माह से मुख्य लिंक रोड निर्माण की मांग कर रही है। कई बार एसोसिएशन पदाधिकारी रीको और जेडीए का दरवाजा खटखटा चुके,लेकिन सड़क नहीं बन पाई। ऐसे में एसोसिएशन ने व्यांग्यात्मक लहजे में सरकार को अपनी समस्या समझाने का अनूठा कदम उठाया है। पूरे औद्योगिक क्षेत्र में एसोसिएशन ने बड़े—बड़े होर्डिंग लगवा दिए हैं। इस पर कटाक्ष भरे लहजे में लिखा गया है... निवेशकों, फिक्र ना करो यदि प्रहलादपुरा औद्योगिक क्षेत्र के लिए लिंक रोड नहीं है... हम जल्द ही आपके लिए हैलीकॉप्टर सेवा शुरु करने की कोशिश कर रहे हैं।
होर्डिंग्स पर बकायदा हैलीकॉप्टर का चित्र बनवाया गया है, जिस पर आसानी से हर राह चलते ही नजर अटक रही है। एसोसिएशन के अध्यक्ष नीलेश अग्रवाल ने बताया कि लिंक रोड नहीं होने के कारण क्षेत्र में आवागमन के लिए गांव की संकरी गलियों से गुजरना होता है। आए दिन दुर्घटना के चलते कई बार मंत्री से लेकर प्रशासन तक, सभी को अवगत करा दिया। अगर समस्या का हल नहीं होता है तो एसोसिएशन इन्वेस्ट राजस्थान समिट के दौरान भी अपना विरोध जताएगी।
निवेशकों फिक्र ना करो, हम प्रहलादपुरा के लिए हैलीकॉप्टर सेवा देंगे...

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Corona cases in India: कोरोना ने तोड़ा 8 महीने का रिकॉर्ड; 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा कोरोना के नए केस, मौत का आंकड़ा 450 के पारCorona Vaccination: देश में 8 टीकों को मंजूरी के बावजूद लगाए जा रहे सिर्फ 3, जानें बाकी का क्या है स्टेटसपीएम मोदी आज ब्रह्मकुमारियों के 'आजादी का अमृत महोत्सव से स्वर्णिम भारत की ओर' अभियान श्रृंखला का शुभारम्भ करेंगेओमिक्रोन वायरस के इलाज में कौन सी दवा है सही, जानिए WHO की गाइडलाइनबोर्ड ने दी बड़ी सुविधा, 10 वीं और 12 वीं की प्री बोर्ड परीक्षार्थियों को मिली रियायतआर्थिक संकट के बावजूद गहलोत सरकार के ठाठ-बाट में कमी नहीं, मंत्रियों के लिए खरीदी 30 लग्जरी गाड़ियांVideo Corona Alert: हल्के में ना लें तीसरी लहर... बडे कम्युनिटी स्प्रेड में कोरोना संक्रमणRAJASTHAN विधानसभा का Budget सत्र, भाजपा 'लॉ एंड आर्डर' के मुद्दे पर करेगी 'ATTACK '
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.