scriptपत्रिका शी न्यूज एफ 3 टॉक : आपके सवालों के यहां मिलेंगे जवाब | International Women's Day Talk | Patrika News

पत्रिका शी न्यूज एफ 3 टॉक : आपके सवालों के यहां मिलेंगे जवाब

locationजयपुरPublished: Mar 02, 2021 10:37:00 pm

Submitted by:

Neeru Yadav

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर एक पहल शुरू की जा रही है ‘शी न्यूज एफ-3 टॉक फीयरलेस, फ्रीडम और फ्यूचरिस्टिक’। इस टॉक का आप भी हिस्सा बन सकती हैं। इस टॉक में आप अलग-अलग क्षेत्र की एक्सपर्ट महिलाओं से सवाल पूछ सकती हैं।

पत्रिका शी न्यूज एफ 3 टॉक : आपके सवालों के यहां मिलेंगे जवाब

पत्रिका शी न्यूज एफ 3 टॉक : आपके सवालों के यहां मिलेंगे जवाब

पत्रिका शी न्यूज महिलाओं से जुड़े मुद्दों को लगातार उठा रहा है। ये एक ऐसा मंच है जहां हम उन महिलाओं की कहानियों को साझा करते हैं जो समाज को एक नई दिशा दिखा रही हैं, जिनके संघर्षों ने उन्हें अपने सपनों को पूरा करने के लिए पंख दिए। इस बार अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर एक पहल शुरू की जा रही है ‘शी न्यूज एफ-3 टॉक फीयरलेस, फ्रीडम और फ्यूचरिस्टिक’। इस टॉक का आप भी हिस्सा बन सकती हैं। इस टॉक में आप अलग-अलग क्षेत्र की एक्सपर्ट महिलाओं से सवाल पूछ सकती हैं। आपके सवालों को एफबी लाइव में भी शामिल करेंगे।

ये होंगे विषय

महिला मुद्दों को लेकर सर्वे

महिला दिवस पर शी न्यूज महिलाओं से जुड़े मुद्दों के बारे में आपकी राय जानने के लिए एक सर्वे शुरू कर रहा है। इसमें महिलाओं से जुड़े विभिन्न मुद्दों को लेकर सवाल हैं जिनके जवाब आपको गूगल सर्वे फॉर्म के जरिए देने होंगे। इस सर्वे में महिला और पुरुष, चाहे किसी भी जगह से संबंधित हों, किसी भी आयु वर्ग के हों। वे सभी इसका हिस्सा बन सकते हैं। गूगल सर्वे फॉर्म के लिंक https://bit.ly/3kG71oD के जरिए आप यह फॉर्म भरकर इस सर्वे में शामिल हो सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो