scriptInternationalDayofYoga : शहर वासियों ने उत्साह से किया योगाभ्यास | Patrika News
जयपुर

InternationalDayofYoga : शहर वासियों ने उत्साह से किया योगाभ्यास

– पाली शहर में अलग-अलग स्थानों पर लोगों ने किए योग जयपुर। 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया जाएगा। इस दिन के लिए पूरे देश में तैयारियां चल रहा हैं। राजधानी जयपुर में भी जगह-जगह योग के अभ्यास के कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। इसके अलावा पूरे प्रदेश के वि​भिन्न जिलों में भी […]

जयपुरJun 15, 2024 / 08:58 am

Mohan Murari

– पाली शहर में अलग-अलग स्थानों पर लोगों ने किए योग

जयपुर। 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया जाएगा। इस दिन के लिए पूरे देश में तैयारियां चल रहा हैं। राजधानी जयपुर में भी जगह-जगह योग के अभ्यास के कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। इसके अलावा पूरे प्रदेश के वि​भिन्न जिलों में भी योग अभ्यास के कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। इनमें लोग शामिल होकर योग का अभ्यास कर रहे हैं। ये सभी लोग 21 जून को होने वाले अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर होने वाले वि​भिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।
पाली शहर में भी अंतरराष्ट्रीय योग दिवस को लेकर शहर के अलग-अलग स्थानों पर योग शिविरों का आयोजन किया जा रहा है। शनिवार को बांगड़ कॉलेज परिसर में आयोजित योग शिविर में शहरवासियों ने उत्साह के साथ योगाभ्यास किया और फिट रहने के गुर सीखे। इसी प्रकार शहर के अन्य इलाकों में भी लोगों ने योगाभ्यास किया। इस मौके पर आयुर्वेद विभाग के अधिकारियों के साथ पूर्व सभापति महेंद्र बोहरा और बड़ी संख्या में लोगों ने योग के अभ्यास किए।

Hindi News/ Jaipur / InternationalDayofYoga : शहर वासियों ने उत्साह से किया योगाभ्यास

ट्रेंडिंग वीडियो