जयपुर में आईपीएल का आखिरी रोमांचक मुकाबला कल, टिकटों को ऐसे ब्लैक में बेचने का चल रहा गंदा खेल!

जयपुर में आईपीएल का आखिरी रोमांचक मुकाबला कल, टिकटों को ऐसे ब्लैक में बेचने का चल रहा गंदा खेल!

dinesh saini | Publish: May, 18 2018 01:05:39 PM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

रॉयल्स और सीएसके के बीच हुए मैच के दौरान भी टिकट ब्लैक में बेचने का ऐसा ही खेल चलता दिखाई दिया...

जयपुर। जयपुर के SMS Stadium में IPL के इस सीजन का आखिरी मुकाबला कल खेला जाएगा। मैच शनिवार को शाम चार बजे से एसएमएस स्टेडियम में शाम चार बजे से खेला जाएगा। जिसमें Rajasthan Royals और Royal Challengers Bangalore के बीच मुकाबला होगा। मुकाबले को लेकर रॉयल्स की टीम जयपुर पहुंच गई है और शुक्रवार से ही प्रेक्टिस में जुट गई हैं। रॉयल्स की टीम ने आरसीए ग्राउंड में नेट प्रेक्टिस की। वही बैंगलौर की टीम आज शाम से प्रेक्टिस में जुटेगी।

 

नहीं दिखेंगे बटलर व स्टॉक्स
जयपुर में हो रहे रॉयल्स के आखिरी मैच में शानदार फॉर्म में चल रहे खिलाड़ी जॉस बटलर नहीं खेलेंगे। वहीं आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी जॉस बटलर भी मैदान दिखाई नहीं देंगे। लेकिन चैलेंजर्स की ओर से विराट कोहली और एबी डिवीलियर्य को देखने के लिए दर्शकों में उत्सुकता हैं। बटलर की जगह रॉयल्स के लिए विकेटकीपिंग करने का जिम्मा संजू सैमसन संभालेंगे। वहीं दोनो टीम के लिए मैच जीतना जरूरी होगा। क्योकि प्लेऑफ में पहुंचने की संभावनाए बनी रहे इसके लिए दोनो ही टीमों के लिए जीत जरूरी होगी।

 

पांच दिन पहले टिकट विंडो बंद, अब ब्लैक में बिकेंगे टिकट
राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच कल होने वाले आईपीएल मैच के टिकटों की बिक्री पांच दिन पहले ही बंद कर दी गई थी। टिकट विंडो पर टिकट उपल्बध नहीं है के बोर्ड लगा दिए गए हैं। रॉयल्स के पदाधिकारियों के अनुसार मैच के टिकट खत्म हो चुके हैं। लेकिन असलीयत कुछ और है। टिकट विंडों पर बैठे कर्मचारियों और दलालों ने भारी संख्या में टिकट खरीद लिए हैं जिन्हें वे मैच से पहले ब्लैक करने की तैयारी में है।

 

11 मई को रॉयल्स और सीएसके के बीच हुए मैच के दौरान भी टिकट ब्लैक में बेचने का ऐसा ही खेल चलता दिखाई दिया। अब तक हुए मैचों में भी टिकट ब्लैक होने की शिकायते आती रही हैं। कर्मचारी और दलाल ये टिकट मैच के कुछ घंटे पहले स्टेडियम के बाहर, अमर जवान जयोति, टोंक रोड़ पर और गोल्फ क्लब के सामने ब्लैक करते हैं।

 

इस संबंध में ज्योतिनगर थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस की स्पेशल टीम निगरानी कर रही है लेकिन अभी तक ऐसा मामला और कोई भी लोग सामने नहीं आए हैं। अगर ऐसा होता है तो एक्शन लिया जाएगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned