IPL 2019 auction at jaipur live: युवराज सिंह को नहीं मिला कोई खरीददार, ये खिलाड़ी बिके अब तक

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

By: Mridula Sharma

Published: 18 Dec 2018, 04:41 PM IST

जयपुर. शहर के एक पांच सितारा होटल में आयोजित इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें संस्करण की नीलामी के दौरान भारतीय आॅलराउंडर युवराज सिंह को कोई खरीददार नहीं मिला। एक करोड़ की बेस प्राइज वाले युवराज पहले राउंड में नहीं बिके। इस बीच वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों की धूम रही। जानें अब तक कौन कितने में बिका...

 

— कैरेबियन प्रीमियर लीग में शानदार प्रदर्शन करने वाले त्रिनिदाद एंड टोबेगो के विकेटकीपर निकोलस पूरन को किंग्स इलेवन पंजाब ने 4 करोड़ 20 लाख रुपए में खरीदा, जबकि भारत के रिद्धिमान साहा को सनराइजर्स हैदराबाद ने 1 करोड़ 20 लाख रुपए में अपना बनाया।

— इंग्लैंड के विकेटकीपर जॉनी बेयरेस्टो को सनराइजर्स हैदराबाद ने 2 करोड़ 20 लाख रुपए में खरीदा। 1 करोड़ 50 लाख रुपए था जॉनी का बेस प्राइज।

— भारतीय आॅलराउंडर अक्षर पटेल को दिल्ली कैपिटल्स ने 5 करोड़ रुपए की भारी भरकम राशि में खरीदा।

— भारतीय आॅलराउंडर युवराज सिंह को भी नहीं मिला कोई खरीददार। किसी टीम फ्रेंचाइजी ने नहीं लगाई बोली। कभी आईपीएल में सबसे महंगे बिके थे युवराज।

— आॅस्ट्रेलियाई आॅलराउंडर मोइजेज हेनरिक्स को किंग्स इलेवन पंजाब ने 1 करोड़ रुपए में खरीदा।

— वेस्टइंडीज की टी—20 टीम के कप्तान और आॅलराउंडर कार्लोस ब्रेथवेट को कोलकाता नाइटराइडर्स ने 5 करोड़ रुपए में खरीदा। बेंगलूरु रॉयल चैलेंजर्स ने भारतीय आॅलराउंडर गुरकीरत सिंह मान के लिए लगाई 50 लाख रुपए की बोली।

— ब्रैंडन मैकुलम, क्रिस वोक्स, एलेक्स हेल्स, मार्टिन गुप्टिल, चेतेश्वर पुजारा व मनोज तिवारी को नहीं मिले खरीददार। मैकुलम और वोक्स का बेस प्राइज था 2 करोड़ रुपए।

— वेस्टइंडीज के 21 वर्षीय बल्लेबाज शिमरोन हेटमेयर को बेंगलूरु रॉयल चैलेंजर्स ने 4 करोड़ 20 लाख रुपए में खरीदा।

—भारतीय क्रिकेटर हनुमा विहारी को दिल्ली कैपिटल्स ने 2 करोड़ रुपए में खरीदा। मुम्बई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच चली हनुमा को खरीदने की होड़।

 

Mridula Sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned