scriptIPL 2019 का जयपुर में Last Match, देखने के लिए Jaipurites Excited | IPL 2019 Jaipur : Royals vs Sunrisers In Jaipur | Patrika News

IPL 2019 का जयपुर में Last Match, देखने के लिए Jaipurites Excited

locationजयपुरPublished: Apr 27, 2019 07:24:25 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

राजस्थान रॉयल्स और हैदराबाद सनराइजर्स के बीच मुकाबला

Rajasthan Royals still in the playoffs of IPL

Rajasthan Royals still in the playoffs of IPL

जयपुर.जयपुर में आईपीएल 2019 के इस सीजन का आज आखिरी मैच है, जिसे देखने के लिए जयपुराइट्स में काफी उत्साह नजर आ रहा है। राजस्थान रॉयल्स आज घरेलू मैदान एसएमएस स्डेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हल्ला बोल के साथ उतरेगी। खास तौर पर यंगस्टर्स इस मैच को देखने के लिए उत्साहित हैं। आठ बजे शुरु होने वाले मैच के लिए शाम छह बजे से ही दर्शक सवाई मानसिंह स्टेडियम पहुंचने शुरु कर दिया था।
गौरतलब है कि शनिवार को रात आठ बजे जयपुर के एसएमएस स्टेडियम में होने वाला यह यह मैच स्डेडियम में सातवां और आखिरी मैच है। इसके साथ ही राजस्थान रॉयल्स और हैदराबाद सनराइजर्स के बीच इस सीजन का यह पहला मैच है। मैच को लेकर शहरवासी काफी उत्साहित हैं, वो स्टेडियम में घरेलू टीम का उत्साह बढ़ाते नजर आएंगे।
दोस्त और फैमिली के साथ वीकेंड पर आखिरी मैच का लुत्फ

कॉलेज स्टूडेंट हिमांशु का कहना है कि वह यह मैच देखने के लिए काफी एक्सइटेड है, क्योंकि यह जयपुर में इस सीजन का आखिरी मैच है। इसलिए उसके दोस्तों ने पहले ही यह मैच साथ में देखने का प्लान बना लिया था। वहीं मानसरोवर निवासी राहुल ने बताया कि वीकेंड पर आखिरी मैच देखने की प्लानिंग फैमिली के साथ कर ली थी।
राजस्थान के लिए करो या मरो का मैच

आज का मैच राजस्थान के लिए करो या मरो का मैच होगा। राजस्थान आठ अंको के साथ पोइंट टेबल में सातवें और हैदराबाद दस अंको के साथ चौथे स्थान पर है। ऐसे में अगर आज राजस्थान हारी तो उस पर प्लेऑफ की रेस से बाहर होने का खतरा मंडरा सकता है। राजस्थान ने अब तक इस आइपीएल में खेले 11 में से केवल चार मैच ही जीते हैं लेकिन वह अगर यह मैच भी जीतेगी तो प्लेआफ की रेस में शामिल रहेगी। आइपीएल में हैदराबाद और राजस्थान के बीच अब तक 10 मैच खेले गए हैं। इनमें से राजस्थान ने 4 और हैदराबाद ने 6 मैच जीते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो