scriptघरेलू मैदान पर Rajasthan का Hayedrabad से मुकाबला, जोफ्रा और स्टोक्स के बिना उतरेगी रॉयल्स | IPL 2019 : Rajasthan royals vs Sunrisers in jaipur | Patrika News

घरेलू मैदान पर Rajasthan का Hayedrabad से मुकाबला, जोफ्रा और स्टोक्स के बिना उतरेगी रॉयल्स

locationजयपुरPublished: Apr 27, 2019 02:11:56 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

राजस्थान रॉयल्स का हैदराबाद से रात आठ बजे सवाईमान सिंह स्टेडियम में होगा मुकाबला

Jaipur

घरेलू मैदान पर Rajasthan का Hayedrabad से मुकाबला, जोफ्रा और स्टोक्स के बिना उतरेगी रॉयल्स

जयपुर. राजस्थान रॉयल्स आज घरेलू मैदान एसएमएस स्डेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हल्ला बोल के साथ उतरेगी। आज रात आठ बजे जयपुर के एसएमएस स्टेडियम में होने वाले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ जीत से उत्साहित राजस्थान रॉयल्स के सामने अब सनराइजर्स हैदराबाद की चुनौती होगी। रॉयल्स और सनराइजर्स के बीच इस सीजन का यह पहला मैच है। मैच को लेकर शहरवासी काफी उत्साहित हैं, वो स्टेडियम में घरेलू टीम का उत्साह बढ़ाते नजर आएंगे।
जोफ्रा आर्चर और बेन स्टोक्स के बिना उतरेगी रॉयल्स

रॉयल्स की टीम इस मुकाबले में जोफ्रा आर्चर और बेन स्टोक्स के बिना उतरेगी। क्योंकि यह दोनों ही खिलाड़ी स्वदेश लौट गए हैं। वहीं हैदराबाद जॉनी बेयरस्टो के बिना मैदान में उतरेगी। यह खिलाड़ी विश्व कप शिविर से जुडऩे के लिए रवाना हो चुके हैं।
घरेलू मैदान पर राजस्थान के खिलाफ खलील की गेंदबाजी

राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी महिपाल को आज मौका मिला सकता है, वो मैदान में खेलते नजर आ सकते हैं। वहीं सनराइजर्स टीम के खिलाड़ खलील अहमद घरेलू मैदान पर ही राजस्थान के खिलाफ गेंदबाजी करते दिखेंगे।
इस मैच में दोनों की टीमों के लिए जीतना जरूरी होगा।

प्ले ऑफ के लिए होगा मुकाबला

अगर इस मैच में राजस्थान जीती तो उसके भी पोइंट टेबल में हैदराबाद के बराबर दस अंक हो जाएंगे। वर्तमान में राजस्थान आठ अंको के साथ पोइंट टेबल में सातवें और हैदराबाद दस अंको के साथ चौथे स्थान पर है। ऐसे में अगर आज राजस्थान हारी तो उस पर प्ले ऑफ की रेस से बाहर होने का खतरा मंडरा सकता है।
राजस्थान ने अब तक इस आइपीएल में खेले 11 में से केवल चार मैच ही जीते हैं लेकिन वह अगर यह मैच भी जीतेगी तो प्लेआफ की रेस में शामिल रहेगी। आइपीएल में हैदराबाद और राजस्थान के बीच अब तक 10 मैच खेले गए हैं। इनमें से राजस्थान ने 4 और हैदराबाद ने 6 मैच जीते हैं। वहीं जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम पर दोनों के बीच अब तक 2 मैच हुए हैं। दोनों ही टीमें एक-एक मैच जीतने में सफल रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो