आईपीएल में दर्शकों की वापसी पर फैसला जल्द : गांगुली

भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद के सरदार पटेल स्टेडियम में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए सभी टिकटें बिक चुकी हैं और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने इसे लेकर खुशी जाहिर की है।

By: satish

Published: 17 Feb 2021, 10:46 AM IST

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद के सरदार पटेल स्टेडियम में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए सभी टिकटें बिक चुकी हैं और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने इसे लेकर खुशी जाहिर की है। गांगुली ने कहा कि यह अच्छा संकेत है, लेकिन भारत में क्रिकेट के अगले और सबसे बड़े पड़ाव-आईपीएल में दर्शकों की वापसी होगी या नहीं, इसे लेकर जल्द ही फैसला किया जाएगा। भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज 1-1 की बराबरी पर है और अगला टेस्ट 24 फरवरी से अहमदाबाद के सरदार पटेल स्टेडियम में खेला जाएगा, जोकि डे-नाइट टेस्ट मैच होगा। 1 लाख 10 की क्षमता के साथ यह दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम बन चुका है।
रिपोर्ट के अनुसार, गांगुली ने मंगलवार को कहा कि तीसरे टेस्ट के लिए सभी टिकटें बिक चुकी हैं। उन्होंने स्टार स्पोटर्स के साथ एक साक्षात्कार में कहा, अहमदाबाद में होने वाले डे-नाइट टेस्ट मैच के लिए सभी टिकटें बिक चुकी है क्योंकि काफी लंबे समय के बाद यहां कोई मैच हो रहा है। उन्होंने कहा, क्रिकेट की वापसी को देखकर मैं बहुत खुश हूं। यह काफी शानदार होगा। इसकी सभी टिकटें बिक चुकी है। मेरी जय शाह (बीसीसीआई सचिव) से बात हुई है। वह लगातार वहां टेस्ट मैच की तैयारी पर नजर रखे हुए हैं। अहमदाबाद में छह-सात साल बाद क्रिकेट की वापसी हो रही है।

satish Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned