scriptआईपीएल में दर्शकों की वापसी पर फैसला जल्द : गांगुली | ipl, bcci, saurav ganguly | Patrika News

आईपीएल में दर्शकों की वापसी पर फैसला जल्द : गांगुली

locationजयपुरPublished: Feb 17, 2021 10:46:16 am

Submitted by:

Satish Sharma

भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद के सरदार पटेल स्टेडियम में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए सभी टिकटें बिक चुकी हैं और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने इसे लेकर खुशी जाहिर की है।

आईपीएल में दर्शकों की वापसी पर फैसला जल्द : गांगुली

आईपीएल में दर्शकों की वापसी पर फैसला जल्द : गांगुली

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद के सरदार पटेल स्टेडियम में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए सभी टिकटें बिक चुकी हैं और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने इसे लेकर खुशी जाहिर की है। गांगुली ने कहा कि यह अच्छा संकेत है, लेकिन भारत में क्रिकेट के अगले और सबसे बड़े पड़ाव-आईपीएल में दर्शकों की वापसी होगी या नहीं, इसे लेकर जल्द ही फैसला किया जाएगा। भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज 1-1 की बराबरी पर है और अगला टेस्ट 24 फरवरी से अहमदाबाद के सरदार पटेल स्टेडियम में खेला जाएगा, जोकि डे-नाइट टेस्ट मैच होगा। 1 लाख 10 की क्षमता के साथ यह दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम बन चुका है।
रिपोर्ट के अनुसार, गांगुली ने मंगलवार को कहा कि तीसरे टेस्ट के लिए सभी टिकटें बिक चुकी हैं। उन्होंने स्टार स्पोटर्स के साथ एक साक्षात्कार में कहा, अहमदाबाद में होने वाले डे-नाइट टेस्ट मैच के लिए सभी टिकटें बिक चुकी है क्योंकि काफी लंबे समय के बाद यहां कोई मैच हो रहा है। उन्होंने कहा, क्रिकेट की वापसी को देखकर मैं बहुत खुश हूं। यह काफी शानदार होगा। इसकी सभी टिकटें बिक चुकी है। मेरी जय शाह (बीसीसीआई सचिव) से बात हुई है। वह लगातार वहां टेस्ट मैच की तैयारी पर नजर रखे हुए हैं। अहमदाबाद में छह-सात साल बाद क्रिकेट की वापसी हो रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो