script

सनराइजर्स हैदराबाद-चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच आज शाम साढ़े सात बजे से

locationजयपुरPublished: Oct 13, 2020 10:22:29 am

Submitted by:

Satish Sharma

आईपीएल-13 में लगातार निराशाजनक प्रदर्शन कर रही महेंद्र ङ्क्षसह धोनी के नेतृत्व वाली चेन्नई सुपर ङ्क्षकग्स के लिए मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होने वाले आईपीएल मुकाबले में आर-पार की लड़ाई होगी।

सनराइजर्स हैदराबाद-चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच आज शाम साढ़े सात बजे से

सनराइजर्स हैदराबाद-चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच आज शाम साढ़े सात बजे से

दुबई। आईपीएल-13 में लगातार निराशाजनक प्रदर्शन कर रही महेंद्र ङ्क्षसह धोनी के नेतृत्व वाली चेन्नई सुपर ङ्क्षकग्स के लिए मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होने वाले आईपीएल मुकाबले में आर-पार की लड़ाई होगी। चेन्नई को पिछले मुकाबले में बेंगलुरु के हाथों 37 रन से हार का सामना करना पड़ा था जबकि हैदराबाद को रोमांचक मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के हाथों पांच विकेट से पराजित होना पड़ा था। चेन्नई सात मुकाबलों में दो जीत, पांच हार के साथ चार अंक लेकर अंक तालिका में सातवें स्थान पर है। हैदराबाद की टीम सात मैचों में तीन जीत, चार हार के बाद छह अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है।
अब हर मैच महत्वपूर्ण
चेन्नई को हैदराबाद के खिलाफ हर हाल में बेहतर प्रदर्शन करना होगा क्योंकि टूर्नामेंट में उसके आधे मुकाबले हो चुके हैं और उसे प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए आने वाले मैचों में अपने ज्यादातर मैच जीतने होंगे। चेन्नई के सात मैच शेष हैं और अंतिम चार की दौड़ में बने रहने के लिए उसे कम से कम छह मैच जीतने होंगे।
बल्लेबाजी बड़ी चिंता का विषय
चेन्नई के लिए उसकी बल्लेबाजी सबसे बड़ी ङ्क्षचता की बात है जो लगातार नाकाम रही है। कोलकाता के खिलाफ 168 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए जिस तरह चेन्नई के बल्लेबाजों ने निराश किया और उसे 10 रन से मैच हारना पड़ा उससे धोनी के बल्लेबाजों की कमी का साफ पता चलता है।

ट्रेंडिंग वीडियो