scriptइशांत आईपीएल से बाहर, बायीं पसली में चोट के कारण टूर्नामेंट में आगे नहीं खेल सकेंगे | ipl, ishaNT, DELHI CAPITAL | Patrika News

इशांत आईपीएल से बाहर, बायीं पसली में चोट के कारण टूर्नामेंट में आगे नहीं खेल सकेंगे

locationजयपुरPublished: Oct 13, 2020 10:12:02 am

Submitted by:

Satish Sharma

दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा बायीं पसली में चोट के कारण आईपीएल-13 से बाहर हो गए हैं। दिल्ली कैपिटल्स ने सोमवार को एक बयान जारी कर बताया कि इशांत को दुबई में सात अक्टूबर को टीम के अभ्यास सत्र के दौरान बायीं पसली में तेज दर्द का अनुभव हुआ था।

इशांत आईपीएल से बाहर, बायीं पसली में चोट के कारण टूर्नामेंट में आगे नहीं खेल सकेंगे

इशांत आईपीएल से बाहर, बायीं पसली में चोट के कारण टूर्नामेंट में आगे नहीं खेल सकेंगे

दुबई। दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा बायीं पसली में चोट के कारण आईपीएल-13 से बाहर हो गए हैं। दिल्ली कैपिटल्स ने सोमवार को एक बयान जारी कर बताया कि इशांत को दुबई में सात अक्टूबर को टीम के अभ्यास सत्र के दौरान बायीं पसली में तेज दर्द का अनुभव हुआ था। उसके बाद जांच से पता चला है कि अंदरूनी मांसपेशियों में ङ्क्षखचाव हो गया है। इस चोट के कारण इशांत आईपीएल के शेष सत्र से बाहर हो गए हैं। दिल्ली कैपिटल्स ने कहा है कि टीम में सभी लोग इशांत के जल्द स्वस्थ होने की उम्मीद करते हैं। इशांत ने इस सत्र में अपनी टीम की तरफ से सिर्फ एक मैच खेला था और अबु धाबी में उन्होंने हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में 26 रन देकर कोई विकेट नहीं लिया था।
32 साल के इशांत दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से आईपीएल से बाहर होने वाले दूसरे खिलाड़ी हैं। इससे पहले लेग स्पिनर अमित मिश्रा उंगली में चोट के कारण आईपीएल से बाहर हो गए थे। फ्रेंचाइजी ने आईपीएल संचालन परिषद को पत्र लिखकर इशांत के रिप्लेसमेंट के लिए कहा है।
पंत को एक सप्ताह तक आराम की सलाह
दुबई। दिल्ली कैपिटल्स के विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत को हैमस्ट्रिंग चोट के कारण एक सप्ताह तक आराम करने की सलाह दी गयी है। पंत को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ चोट लगी थी जिसके बाद उन्हें मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में अंतिम एकादश में शामिल नहीं किया था। मुंबई के खिलाफ मैच के बाद कहा था कि उन्होंने डॉक्टर से बात की है और डॉक्टर ने बताया है कि पंत को एक सप्ताह तक आराम करना होगा। वह उम्मीद करेंगे कि पंत जल्द ही मजबूती से वापसी करेंगे। पंत वरुण आरोन का कैच लपकने के दौरान चोटिल हुए थे। वह इस सत्र में दिल्ली के लिए सर्वाधिक रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो