जयपुर के एसएमएस स्टेडियम में आइपीएल मैच आज,राजस्थान के लिए हर हाल में जीतना जरूरी

राजस्थान के दो लोकल प्लेयर्स पर रहेगी सबकी नजर

By: HIMANSHU SHARMA

Updated: 20 Apr 2019, 11:30 AM IST

Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

 

जयपुर
राजस्थान रॉयल्स और मुम्बई इंडियन के बीच जयपुर के एसएमएस स्टेडियम में आइपीएल का मुकाबला आज होगा। यह मुकाबला डे नाइट होगा। जो शाम चार बजे से खेला जाएगा। राजस्थान को आइपीएल के इस टूर्नामेंट में बने रहने के लिए यह मैच जीतना जरूरी होगा। क्योकि अब तक खेले गए आइपीएल के मुकाबलों में राजस्थान रॉयल्स पोइंट टेबल में नीचले पायदान पर है। पोइंट टेबल में रॉयल्स की टीम सातवें स्थान पर हैं।रॉयल्स ने इस आइपीएल सीजन में अब तक कुल आठ मैच खेले है जिसमें से उसे सिर्फ दो में ही जीत हासिल हो सकी है। वहीं छह मुकाबलों में राजस्थान को हार का सामना करना पड़ा है। राजस्थान को क्वालिफाई करने की उम्मीद बरकारर रखने के लिए अपने हर मैच जीतने होंगे। राजस्थान रॉयल्स को अगर आइपीएल के 12वें संस्करण के प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखना है तो उसे किसी भी हालत में आज मैच में जीत दर्ज करनी होगी।
इन प्लेयर्स पर रहेगी खास नजर
राजस्थान के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे जॉस बटलर आज नहीं खेलेंगे। ऐसे में टीम में बल्लेबाजी की कमान स्मिथ,संजू सैमसन,आंजिक्य रहाणे पर रहेगी। तो गेंदबाजी की कमान ज्रोफा आर्चर,जयदेव उनादकत,गौतम पर रहेगी। तो मुम्बई की टीम में बल्लेबाजी की कमान रोहित शर्मा, हार्दिक पांडया, क्रुणाल, पोलार्ड पर रहेगी। वहीं गेंदबाजी की कमान जसप्रीत बुमराह,लक्षित मंलिगा जैसे गेंदबाजों पर रहेगी। राहुल
चाहर और महिपाल लोमरोर पर रहेगी नजर
जयपुर में होने वाले इस मैच प्रदेश के दो लोकल प्लेयर पर सबकी नजर रहेगी। मुम्बई की टीम से खेल रहे लेग स्पिनर राहुल चाहर लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे है। चाहर के लिए यह होम ग्राउंड होगा। वहीं राजस्थान की टीम का हिस्सा महिपाल लोमरोर पर भी सबकी निगाहें रहेगी। हालांकि अभी तक राजस्थान ने महिपाल को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned