scriptजयपुर में आइपीएल देखने वाले दर्शकों को नहीं देने होंगे पैसे,फ्री हुई सुविधा | ipl match in jaipur rajasthan royals vs hayderabad | Patrika News

जयपुर में आइपीएल देखने वाले दर्शकों को नहीं देने होंगे पैसे,फ्री हुई सुविधा

locationजयपुरPublished: Apr 29, 2018 11:13:49 am

Submitted by:

HIMANSHU SHARMA

जयपुर में आइपीएल देखने वाले दर्शकों को नहीं देने होंगे पैसे,फ्री हुई सुविधा

IPL 2018

ipl match in jaipur

जयपुर में आइपीएल देखने वाले दर्शकों को पैसे नहीं देने होंगे.राजस्थान क्रिकेट संघ आरसीए ने जयपुर में चल रहे आइपीएल मैचों की पार्किंग को सभी दर्शकों के लिए फ्री कर दिया है। आरसीए के संयुक्त सचिव महेन्द्र नाहर ने एक विज्ञप्ति जारी कर कहा कि आरसीए ने सभी पार्किंग स्थलों का किराया आईपीएल शुरू होने से पहले ही जमा करा दिया गया था। ऐसे में राजस्थान राॅयल्स की निविदा के आधार पर ठेकेदार को पार्किंग शुल्क वसूलने का कोई अधिकार नहीं है। नाहर ने दर्शकों से अपील की है कि यदि इस सत्र में होने वाले शेष आईपीएल मैचों के लिए कोई भी व्यक्ति पार्किंग शुल्क की मांग करता है तो इसकी जानकारी तुरंत आरसीए अथवा पुलिस को दी जाए। जो भी व्यक्ति पार्किंग शुल्क की मांग करेगा उसके खिलाफ उचित कानूनी कार्यवाही की जाएगी।
शाम चार बजे से है मैच

रााजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आइपीएल 11 का मुकाबला आज जयपुर के एसएमएस स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच शाम चार बजे से शुरू होगा। मैच को लेकर रॉयल्स और सनराइजर्स की टीम जयपुर पहुंच चुकी है। जयपुर पहुंचने के बाद टीम के सदस्यों ने आरसीए एकेडमी और एसएमएस स्टेडियम पर प्रेक्टिस करेंगे। आइपीएल शुरू होने के बाद जयपुर में आज यह चौथा मुकाबला होगा। रॉयल्स ने इस सीजन में एसएमएस स्टेडियम में तीन में से दो मैच जीते हैं।जिसके बाद रॉयल्स का जयपुर में अगला मैच आठ मई को किंग्स इलेवन पंजाब से होगा। अब तक आइपीएल में दोनो टीमों ने आपस में 8 मैच खेले हैं जिसमें रॉयल्स ने 4 और सनराइजर्स ने 4 जीते है.
विलियम्सन बेहतरीन कप्तान दीपक हुडडा

राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आइपीएल 11 का मुकाबला कल जयपुर के एसएमएस स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच से पहले सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाडी दीपक हुडडा प्रेस से रुबरू हुए और कहा की पूरी टीम कॉन्फीडेंस के साथ मैदान में उतरती है और जीत के इरादे से कल ही मैदान में उतरेगी.वही हैदराबाद के कप्तान विलियम्सन की तारीफ करते हुए कहा कि वह अपने देश के लिए अच्छी कप्तानी कर रहे है तो हमारे लिए भी बेहतर कप्तान है जयपुर पहुंचने के बाद टीम के सदस्य आज शाम से अभ्यास से जुटेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो