गर्मी की छुट्टियों में गंगटोक, कलिंपोंग तथा दार्जिलिंग की सैर, जानें IRCTC का टूर पैकेज

गर्मी की छुट्टियों में पूर्वोत्तर के इलाकों की सैर का रास्ता अब और भी आसान हो गया है। आईआरसीटीसी ने गर्मी की छुट्टियों में पहाड़ो की सैर के पैकेज लेकर आई है।

By: kamlesh

Published: 08 Apr 2021, 06:17 PM IST

जयपुर। गर्मी की छुट्टियों में पूर्वोत्तर के इलाकों की सैर का रास्ता अब और भी आसान हो गया है। आईआरसीटीसी ने गर्मी की छुट्टियों में पहाड़ो की सैर के पैकेज लेकर आई है। जयपुर से गैंगटॉक, दार्जिलिंग तथा कलिंपोंग का हवाई यात्रा पैकेज बनाया गया है, जो कि 5 रात्री / 6 दिन 3, 17 और 17 मई का होगा। इस पैकेज में गंगटोक, कैलिंपोंग तथा दार्जिलिंग की सैर करवाई जाएगी। जिसमें दार्जिलिंग के चाय बागानों, कलिंगपोंग की मनोरम वादियों तथा गंगटोक शहर की 13200 फीट ऊंची शांगु झील की सैर भी करवाई जाएगी।

संयुक्त महा प्रबंधक, पर्यटन IRCTC के अनुसार इस पैकेज की कीमत 32,515 रुपए प्रति व्यक्ति है। जिसके तहत जयपुर से बागडोगरा और वापिस जयपुर तक हवाई यात्रा। आगे की सड़क मार्ग द्वारा से दर्शनीय स्थलों की सैर, होटल में आवास के साथ नाश्ता व रात्रि भोजन फ्री रहेगा। मई के महीने में तीन विभिन्न दिनों को ये पैकेज चलाये जाएंगे। जिसमे 03 मई को 12 सीटें, 17 मई को 23 सीटें और 26 मई को 12 सीटें रखी गई हैं। पैकेज बुकिंग की अंतिम तिथि 15 अप्रेल है। टूर की बुकिंग सुविधा आईआरसीटीसी की वेबसाइट www.irctctourism.com पर उपलब्ध है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned