VIDEO: आईआरएस सुसाइड मामला: बिन्नी के पति गुरप्रीत के थे कई महिलाओं से संबंध, नौकरानियों तक पर थी बुरी नजर!

dinesh saini | Publish: Sep, 12 2018 12:26:27 PM (IST) | Updated: Sep, 12 2018 12:27:12 PM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुर। आइआरएस अधिकारी बिन्नी शर्मा आत्महत्या प्रकरण में एक के बाद एक कई खुलासे हो रहे हैं। बिन्नी के दफ्तर की तलाशी में पुलिस को एक डायरी मिली है, जिसमें बिन्नी ने आपबीती लिखी थी। बिन्नी के पिता चन्द्रमोहन शर्मा मंगलवार को मीडिया से रू-ब-रू हुए और बिन्नी द्वारा अलग-अलग दिनों में लिखी डायरी के पन्ने साझा किए।


शादी के बाद मेरा सबकुछ खत्म
डायरी में लिखा है, जीएसटी लागू होने पर दफ्तर में सब पार्टी में खुश हैं और मैं अकेली अपने कमरे में बैठकर यह लिख रही हूं। शादी के बाद मेरा सबकुछ खत्म हो गया। अब खोने को कुछ नहीं है। पति गुरप्रीत और उसके परिवार वाले अब तो मुझे परेशान करना बंद कर दे। मेरे साथ धोखा हुआ है। उसे केवल पैसा और खुद की जिंदगी से मतलब है। उसने पति और पिता होने की कोई जिम्मेदारी नहीं निभाई। मैंने पति चुनने में गलती की या फिर उसने मुझे फंसाया। मुझे पता नहीं मैं कहां जा रही हूं। तथाकथित पति और उसका परिवार मेरे लिए अब नहीं रहा।


पति के कई महिलाओं से संबंध
पिता ने बताया कि बिन्नी ने डायरी में लिखा है, पति के कई महिलाओं से संबंध हैं। मेरी जिंदगी में बेहद उत्पात मचा रखा है। मैं बच्चों से खुश हूं। शराब पीकर मुझे मारा, बच्चों को प्रताडि़त किया। किसी को मेरी जिंदगी का आइडिया नहीं है और न ही मैं किसी को बता सकती हूं।


पहले गिरफ्तार क्यों नहीं किया
बिन्नी के पति आइएएएस अधिकारी गुरप्रीत वालिया को गिरफ्तार नहीं करने को लेकर पिता चन्द्रमोहन शर्मा ने कहा, जमानत तो अभी मिली है लेकिन इतने दिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार क्यों नहीं किया? ईश्वर पर भरोसा है, बेटी को इंसाफ जरूर मिलेगा।


सबूत दिए, जांच तो पुलिस ही करेगी
पिता ने कहा, मैं जांच एजेन्सी नहीं हंू। मैं तो आरोपी गुरप्रीत वालिया के खिलाफ सबूत दे सकता हंू। एफआइआर दर्ज करान के तुरंत बाद पुलिस को कई सबूत दिए भी हैं। उनकी जांच पुलिस को ही करनी है। पुलिस से एक ही जवाब मिलता है कि कार्रवाई कर रहे हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned