script‘आईएसआई और दाऊद के इशारे पर बन रही फिल्म ‘पद्मावती’! इतिहास से छेड़छाड़ कर दिखाई जा रही अश्लीलता | ISI and Dawood Ibrahim sport to Sanjay Leela Bhansali Film Padmavati | Patrika News

‘आईएसआई और दाऊद के इशारे पर बन रही फिल्म ‘पद्मावती’! इतिहास से छेड़छाड़ कर दिखाई जा रही अश्लीलता

locationजयपुरPublished: Oct 23, 2017 01:19:35 pm

Submitted by:

dinesh

इतिहास को तोड़मरोड़ कर पेश करने वाली इस तरह की फिल्मों का निर्माण हो रहा है ताकि हिन्दू समाज की छवि बिगाड़ी जा सके…

Padmavati

Audiences reading their history before the release of Padmavati Movie

भीलवाड़ा/जयपुर। मेवाड़ की रानी पद्मनी के जीवन चरित्र पर आधारित बताई जा रही संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती रिलीज होने से पहले फिर विवादों में आ गई है। फिल्म की शूटिंग के समय जयपुर में तीखा विरोध करने वाले सामाजिक संगठन फिर सक्रिय हो गए। राष्ट्रीय करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेवसिंह गोगामेड़ी ने रविवार को भीलवाड़ा में आरोप लगाया कि आईएसआई व दाऊद के इशारे पर इतिहास को तोड़मरोड़ कर पेश करने वाली इस तरह की फिल्मों का निर्माण हो रहा है ताकि हिन्दू समाज की छवि बिगाड़ी जा सके। पद्मावती फिल्म के प्रोमो के बारे में पूछे सवाल पर सुखदेव ने कहा कि फिल्म वाले दो-तीन मिनट का प्रोमो या ट्रेलर अच्छा दिखा लोगों को ***** बनाते है और बाद में पूरी फिल्म में अश्लीलता व अलग ही नजारा होता है। पूरे देश में इस फिल्म का पुरजोर विरोध शुरू हो गया है।
संजय लीला भंसाली ने जबसे पद्मावती की शूटिंग शुरू की हर जगह कोई न कोई नई घटना घटित हुई है। पहले पद्मावती के सेट से गिरकर एक मजदूर की हत्या हुई जिसके बाद राजस्थान के जयपुर में संजय लीला भंसाली की जमकर पिटाई और अब उनकी फिल्म का सेट को आग के हवाले कर दिया गया।
बाजीराव मस्तानी की सफलता के बाद एक और ऐतिहासिक घटनाक्रम आधारित फिल्म ‘पद्मावती‘ संजय लीला भंसाली के लिए पनौती बन गई है। उनकी अपकमिंग फिल्म पद्मावती को लेकर राजस्थान के जयपुर में बड़ा ही बवंडर मचा था जिसमें संजय लीला भंसाली की करणी सेना ने जमकर धुनाई की थी। जिसके बाद राजस्थान में पद्मावती की शूटिंग रोक दी थी और भंसाली अपनी टीम के साथ बौरिए—बिस्तर पैक कर वापस लौट गए थे।
महाराष्ट्र के कोल्हापुर में भी फिल्म के सेट पर तोड़फोड़ की गई जिसके बाद कई अज्ञात लोगों ने सेट को आग के हवाले कर दिया। जिससे पूरा सेट जलकर खाक हो गया। खबरों के अनुसार कुछ प्रदर्शनकारियों ने सेट पर पेट्रोल बम फेंके जिससे आग लग गई। बाताय जा रहा है कि इससे काफी नुकसान भी हुआ है। हालांकि शूटिंग के चलते यहां भारी सुरक्षा इंतजाम किए गए थे लेकिन इसके बावजूद यह घटना हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
इसी तरह चित्तौडग़ढ़ के पद्मावती के महल में भी तोडफ़ोड़ की गई थी।

ट्रेंडिंग वीडियो