scriptबार-बार मुख्यमंत्री का पुत्र लिखना उचित नहीं, वैभव अलग मकान में रहते…अपने निर्णय खुद लेते : सीएम गहलोत | It not appropriate write son of CM, Vaibhav lives separate.. : CM | Patrika News

बार-बार मुख्यमंत्री का पुत्र लिखना उचित नहीं, वैभव अलग मकान में रहते…अपने निर्णय खुद लेते : सीएम गहलोत

locationजयपुरPublished: Oct 09, 2019 12:20:28 am

Submitted by:

vinod

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Chief Minister Ashok Gehlot) ने कहा है कि राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन (RCA) के नव निवार्चित अध्यक्ष एवं उनके पुत्र वैभव गहलोत (Vaibhav Gehlot) उनसे अलग किराए के मकान (Apartment for rent) रहते हैं और वह अपने निर्णय लेने में सक्षम (Able to make their own decisions) हैं।

बार-बार मुख्यमंत्री का पुत्र लिखना उचित नहीं, वैभव अलग मकान में रहते...अपने निर्णय खुद लेते : सीएम गहलोत

बार-बार मुख्यमंत्री का पुत्र लिखना उचित नहीं, वैभव अलग मकान में रहते…अपने निर्णय खुद लेते : सीएम गहलोत

डेली न्यूज, जयपुर/जोधपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Chief Minister Ashok Gehlot) ने कहा है कि राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन (RCA) के नव निवार्चित अध्यक्ष एवं उनके पुत्र वैभव गहलोत (Vaibhav Gehlot) उनसे अलग किराए के मकान (Apartment for rent) रहते हैं और वह अपने निर्णय लेने में सक्षम (Able to make their own decisions) हैं। गहलोत ने मंगलवार शाम यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि वैभव गहलोत को उन्होंने कभी प्रमोट नहीं किया है, बल्कि वह अपनी राजनीति करते है और मैं अपनी राजनीति करता हूं।
मैं तो कबड्डी खेल-खेल कर यहां पहुंचा
मुख्यमंत्री गहलोत ने पुत्र वैभव के आरसीए अध्यक्ष बनने की बात पर कहा कि उनसे सिर्फ कबड्डी, हॉकी, वॉलीबाल व बास्केटबॉल की बात करें। वे इस बारे में नहीं जानते। बस जिसे आम जनता व युवा पसंद करते है, उस खेल को बढ़ावा देना उनका कर्तव्य है। वे तो खुद कबड्डी खेलते-खेलते यहां पहुंचे हैं। वैभव को मैंने रास्ता नहीं बताया, वे तो खुद आजकल अलग किराए के मकान में रहते हैं। बार-बार मुख्यमंत्री का पुत्र लिखना उचित नहीं है।
लोकसभा टिकट मेरी वजह से नहीं

सीएम गहलोत ने कहा कि जोधपुर से लोकसभा चुनाव में वैभव गहलोत को टिकट पार्टी की ओर से निधार्रित मानदंडो को देखते हुए और पार्टी कार्यकर्ताओं की मांग पर दिया गया था। उनकी वजह से नहीं दिया गया है।
डूडी नेताओं के भड़काने में आ गए होंगे

विधानसभा में विपक्ष के पूर्व नेता रामेश्वर डूडी के आरोपों पर सीएम गहलोत ने कहा कि चुनाव लडऩा हो तो सारे हथकड़े अपनाते है। कई नेताओं के भड़काने पर आ गए होंगे।डूडी इस संबंध में उनसे मिले थे लेकिन मैने कहा कि मैं क्रिकेट की राजनीति में नहीं पड़ता हूं। डूडी कांग्रेस के नेता है तथा उनके करीबी रहे थे, लेकिन भविष्य में उन पर ही निर्भर करेगा कि पार्टी के प्रति उनका रवैया कैसा रहेगा।
गुजरात के सीएम रूपाणी साबित करें…

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी की ओर से सीएम गहलोत की ओर से गुजरात में शराब बंदी के मामले पर दिए गए बयान की ङ्क्षनदा करने बाबत पूछने पर गहलोत ने कहा कि गुजरात में आजादी के बाद से ही शराब बंदी है। सीएम रूपाणी साबित करें कि उनके राज्य में अधिकांश घरों मे शराब का सेवन नहीं किया जाता है। या तो रूपाणी राजनीति छोड़ दे अथवा वह स्वयं राजनीति छोड़ देंगे। राज्यपाल के भ्रमण को लेकर कहा कि वे खुश है कि वे इस उम्र में भी जनता से कमिटमेंट रखते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो