scriptबिना प्रशंसकों के भी आईपीएल होता है तो यह अच्छा होगा : कमिंस | It would be good if IPL happens even without fans: Cummins | Patrika News

बिना प्रशंसकों के भी आईपीएल होता है तो यह अच्छा होगा : कमिंस

locationजयपुरPublished: Apr 10, 2020 10:06:51 pm

Submitted by:

Satish Sharma

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने कहा है कि कोविड-19 से व्याप्त इस स्थिति में प्रशंसकों की सुरक्षा सबसे ऊपर है और ऐसी स्थिति में वह बिना दर्शकों के आईपीएल खेलने में परेशानी महसूस नहीं करेंगे।

बिना प्रशंसकों के भी आईपीएल होता है तो यह अच्छा होगा : कमिंस

बिना प्रशंसकों के भी आईपीएल होता है तो यह अच्छा होगा : कमिंस

मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने कहा है कि कोविड-19 से व्याप्त इस स्थिति में प्रशंसकों की सुरक्षा सबसे ऊपर है और ऐसी स्थिति में वह बिना दर्शकों के आईपीएल खेलने में परेशानी महसूस नहीं करेंगे। आईपीएल का 13वां सीजन 29 मार्च से शुरू होना था लेकिन कोरोनावायरस के कारण इसे 15 अप्रैल तक टाल दिया गया है। देश में जिस तरह कोरोनावायरस का असर पड़ रहा है उसे देखकर आईपीएल होने की संभावना मुमकिन नहीं लग रही है। बीबीसी ने कमिंस के हवाले से लिखा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि टूर्नामेंट होगा। कमिंस ने कहा, पहली प्राथमिकता सुरक्षा है और दूसरी यह की हालात सामान्य हो जाएं, सुंतलन बनाना। अगर इसका मतलब है कि आईपीएल बिना दर्शकों के खेला जाए तो मुझे कोई परेशानी नहीं पर उम्मीद है कि इसे टीवी पर दिखाया जाएगा। कमिंस को बुधवार को विज्डन क्रिकेट ऑफ द ईयर में शामिल पांच खिलाडिय़ों में चुना गया है। उन्होंने कहा, जब लोग भारत में खेलने को लेकर अंतर के बारे में पूछते हैं तो सबसे पहली बात दिमाग में दर्शक आते हैं। वह लोग हर एक गेंद पर चिल्लाते हैं, चाहे ***** पड़ा हो या विकेट गिरा हो। हर गेंद पर एक तरह की आवाज रहती है। इस माहौल को हम पसंद करते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो