scriptदो महीने बाद खुली जगतपुरा शूटिंग रेंज | Jagatpura shooting range opens after two months | Patrika News

दो महीने बाद खुली जगतपुरा शूटिंग रेंज

locationजयपुरPublished: May 26, 2020 06:17:27 pm

Submitted by:

Satish Sharma

कोरोनावायरस के खतरे की वजह से सरकार द्वारा लगाए गए लॉकडाउन के कारण पिछले दो महीने से बंद पड़ी शूटिंग रेंज पर आखिरकार सोमवार से अभ्यास शुरू हुआ। यह रेंज मार्च के बाद बंद कर दी गई थी।

दो महीने बाद खुली जगतपुरा शूटिंग रेंज

दो महीने बाद खुली जगतपुरा शूटिंग रेंज

जयपुर। कोरोनावायरस के खतरे की वजह से सरकार द्वारा लगाए गए लॉकडाउन के कारण पिछले दो महीने से बंद पड़ी शूटिंग रेंज पर आखिरकार सोमवार से अभ्यास शुरू हुआ। यह रेंज मार्च के बाद बंद कर दी गई थी। दो दिन साफ सफाई और सेनेटाइज करने के बाद सोमवार को निशानेबाजों ने एयर राइफल रेंज में अभ्यास शुरू किया। राजस्थान राइफल संघ के सचिव शशांक कोरानी ने बताया कि खिलाडिय़ों की सुविधा और राज्य सरकार के निर्देश के अनुसार रेंज पर सुबह ८ से १० और शाम ४ से ६ बजे तक अभ्यास का समय रखा गया है। उन्होंने बताया कि हमने निशानेबाजों को निर्देश दिए हैं कि अपने इक्विपमेंट सहित किसी भी चीज को शेयर नहीं करें और पूरी तरह से सेनेटाइज होने के बाद ही रेंज में प्रवेश करें।
उन्होंने बताया कि एनआरएआई की ओर से अभी कोई कैलेंडर जारी नहीं हुआ है लेकिन उन्हें अपना अभ्यास जारी रखना चाहिए ताकि जब कभी भी टूर्नामेंट शुरू हो तो उन्हें कोई दिक्कत नहीं हो। रेंज पर उनकी सुविधा के लिए सेनेटाइज करने के साथ स्टाफ भी मौजूद रहेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो