scriptयुवक की पतलून उतारते ही उड़ गए जेलवालों के होश…. मामला जानकर आप भी रह जाओंगे हैरान | jail mobile | Patrika News

युवक की पतलून उतारते ही उड़ गए जेलवालों के होश…. मामला जानकर आप भी रह जाओंगे हैरान

locationजयपुरPublished: Sep 19, 2019 10:44:54 am

Submitted by:

RAJESH MEENA

mobile in jaipur jail : युवक की पतलून उतारते ही उड़ गए जेलवालों के होश…. जानकर आप भी रह जाओंगे हैरान

jail

jaipur jail

जयपुर। एक बंदी (prisoner news )अपने गुप्तांग में सिम छिपाकर जयपुर सेंट्रल जेल (jaipur center jail )में लेकर जा रहा था लेकिन तलाशी में पकड़ा गया। इस सम्बंध में जेल प्रहरी ने लालकोठी थाने ( lal kothi thana )में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है। वहीं जेलाें में माेबाइल ( mobile )मिलने के मामले भी लगातार सामने आ रहे है। इन पर लगाम लगाने के लिए किए गए जेल प्रशासन के प्रयत्न हर बार नाकाम हाे रहे है।
पुलिस के अनुसार चोरी का मोबाइल खरीदने के ( mobile chor )मामले माणकचौक थाना पुलिस ने सूरजपोल निवासी दीपक उर्फ दीपू को अरेस्ट किया था। आरोपी के पास से दो मोबाइल जब्त किए गए। पूछताछ के बाद पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेसी भेज दिया गया। माणकचौक थाना पुलिस उसे लेकर जयपुर सेंट्रल जेल पहुंची। जेल प्रशासन को सौंपने के बाद माणकचौक ( manak chok )थाना पुलिस वहां से लौट गई। अंदर ले जाने से पहले बंदियों की त्रिस्तरीय जांच होती है।
आरएसी के जवानों ने बंदी की तलाश ली तो उसने अपने गुप्तागों में कुछ छिपा रखा था। परीक्षण किया तो दो अलग-अलग कम्पनी की सिम मिली। आरएसी के जवानों ने इस मामले में माणकचौक थाने में तैनात एएसआइ जयराम से भी जानकारी ली है। थाने की बैरक से कोर्ट में पेशी तक एएसआइ जयराम बंदी दीपक के साथ था। इस मामले में पुलिस की मिलीभगत की बू आ रही है।
बड़ा सवाल यह है कि दीपक माणकचौक थाना पुलिस की कस्टडी में कई दिन रहा और फिर उसे कोर्ट ( court )में पेश किया गया। इस दौरान उसके पास मोबाइल सिम कहां से आई।
जांच अधिकारी हैडकांस्टेबल गोविंदसिंह ने बताया कि इस मामले में बंदी ( prisoner )से आज पूछताछ की जाएगी। वहीं बंदी के पास मिली सिमों की कॉल डिटेल निकलवा कर उनकी छानबीन की जाएगी। बंदी ने पॉलीथीन में लपेट कर सिमों को गुप्तांग पर धागे से बांध रखा था। बंदी ने अंडरवियर नहीं पहन रखी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो