script

हनुमान बेनिवाल के कूच को देख घबराया प्रशासन, जयपुर पहुंचने से पहले ही मानी कई मांग

locationजयपुरPublished: May 17, 2022 09:49:24 pm

जयपाल हत्याकांड : रालोपा और भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया जयपुर कूच, जोबनेर में पुलिस ने की रोकने की कोशिश, कार्यकर्ताओं ने बेरिकेड्स उखाड़ कर फेंके, हुई तीखी नोंकझोंक

hanuman beniwal

हनुमान बेनिवाल के कूच को देख घबराया प्रशासन, जयपुर पहुंचने से पहले ही मांगी कई मांगें

जयपुर। नावां के नमक कारोबारी जयपाल पूनिया हत्याकांड का आक्रोश अब जयपुर तक पहुंच गया है। मंगलवार शाम करीब 200 गाड़ियों का काफिला रालोपा संयोजक व सांसद हनुमान बेनीवाल के नेतृत्व में मुख्यमंत्री के निवास का घेराव करने के लिए जयपुर के लिए रवाना हुआ। प्रशासन ने महलां के पास काफिले को रोका और वार्ता की। जिसके बाद बेनिवाल ने कूच टाल दिया। इधर, पूर्व विधायक हरीश कुमावत आमरण अनशन पर बैठे हैं। हत्या के चौथे दिन भी शव का पोस्टमार्टम नहीं हो सका। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर खाली हाथ है।
जानकारी के अनुसार आरएलपी सांसद के प्रतिनिधिमंडल को वार्ता के लिए जयपुर जाने पर सहमति हो गई है। प्रतिनिधि मंडल में आरएलपी सांसद, विधायक सहित कुछ प्रमुख लोगों शामिल होंगे। इसके अतिरिक्त हिरासत में लिए गए पांचों आरोपियों की गिरफ्तारी के आश्वास के बाद सांसद बेनीवाल ने कूच को टाल दिया है।
बेरिकेड्स उखाड़े
उससे पहले जोबनेर कस्बे के कृषि महाविद्यालय के सामने स्थित चौराहे पर पुलिस ने बेनिवाल के काफिले को रोकने का प्रयास किया। इस दौरान समर्थकों ने पुलिस द्वारा लगाए गए बेरिकेड्स को उखाड़ कर फेंक दिया और चार थानों की पुलिस को धता बताकर नागौर सांसद का काफिला कस्बे से निकल गया। इस दौरान बेनीवाल समर्थकों और पुलिस के बीच तीखी नोकझोंक भी हुई।
मृतक के भाई के घर पर नोटिस चस्पा

एसडीएम ब्रह्मलाल जाट ने मंगलवार दोपहर को जयपाल पूनिया के परिजन विजयसिंह पूनिया के नाम शव के खराब होने का हवाला देते हुए पोस्टमार्टम करवाने और शव के अंतिम संस्कार करवाने का नोटिस दिया। पुलिस से तामिल करवाए गए इस नोटिस को विजयसिंह व अन्य परिजनों ने लेने से मना कर दिया। इस पर पुलिस ने जयपाल के भाई कृष्ण पूनिया के घर के बाहर नोटिस चस्पा कर दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो