scriptघर के बाहर खेल रहे मासूम को कार ने कुचला | Jaipur : 2 year old baby death on car accident in jalupura | Patrika News

घर के बाहर खेल रहे मासूम को कार ने कुचला

locationजयपुरPublished: May 02, 2021 07:43:10 pm

जालूपुरा में हुआ दर्दनाक हादसा, बिना देखे पड़ोसी युवक ने दौड़ा दी कार, आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

a4.jpg
जयपुर. जालूपुरा में घर के बाहर खेल रही एक मासूम बालिका को कार ने कुचल दिया। गंभीर घायल होने पर उसे एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई।

दुर्घटना थानाधिकारी जितेन्द्र गंगवानी ने बताया कि हादसे की शिकार मूलत: सवाईमाधोपुर के वजीरपुर हाल जालूपुरा निवासी दो वर्षीय जोया खान पुत्री मुजाहिद खान है। मासूम घर के बाहर खेल रही थी, तभी पड़ोसी युवक कार में बैठा और बिना देखे कार चला दी। कार जोया के कुचलते हुए निकल गई। मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
सबकी थी लाडली
आस—पास के रहने वालों ने बताया कि जोया सब की लाडली थी। वह काफी चंचल थी। वह पास—पड़ोस में सबके साथ खेलता थी। अचानक हुए हादसे से घरवालों के साथ पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।
पहले भी हो चुका हादसा
करधनी थाना क्षेत्र में कुछ माह पहले भी एक लग्जरी कार चालक युवक ने घर के बाहर खेल रहे बालक को कुचल दिया था। चालक घर के बाहर खड़ी कार में बैठकर बिना देखे अचानक कार रफ्तार में दौड़ाता है, इससे पड़ोसी का इकलौते चिराग कार से कुचल जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो