scriptलूटे गए 1 करोड़ कीमत के तांबे के तार बरामद | jaipur | Patrika News

लूटे गए 1 करोड़ कीमत के तांबे के तार बरामद

locationजयपुरPublished: Feb 18, 2020 08:40:15 pm

Submitted by:

Mukesh Sharma

ट्रक पहले बरामद किया जा चुका था, लुटेरों से एक करोड़ रुपए कीमत के 159 एसी भी बरामदहाइवे पर कीमती सामान से भरे ट्रकों में लूट करने वाली गैंग के चार सदस्य और गिरफ्तार, जयपुर ग्रामीण पुलिस की कार्रवाई

police

jaipur rural police


जयपुर. जयपुर ग्रामीण थाना पुलिस ने हाइवे पर लूट करने वाली गैंग के सरगना सहित चार सदस्यों को और गिरफ्तार किया है। आरोपियों से ट्रक सहित लूटे गए एक करोड़ रुपए कीमत के तांबे के तार बरामद किए हैं। जबकि आरोपियों से ही करीब एक करोड़ रुपए कीमत के 159 एयरकंडीशनर (एसी) भी बरामद किए गए हैं। जयपुर ग्रामीण की चंदवाजी थाना पुलिस पड़ताल कर रही है कि आरोपियों ने एसी का ट्रक कौनसी जगह से लूटा था। पुलिस अधीक्षक शंकर दत्त शर्मा ने बताया कि फरिदाबाद के बल्लभगढ निवासी सरगना कंचन उर्फ कल्ला हरिजन, फरीदाबाद स्थित एयरफोर्स रोड निवासी संजय कुमार उर्फ पिंटू, पवन कुमार बणिया और उत्तर प्रदेश के बलिया निवासी मोहित सिंह उर्फ मनोज को गिरफ्तार किया है। जबकि गैंग के अलवर के भिवाड़ी निवासी सदस्य सद्धाम, साहुकार खां, शाहरूख खान पहले गिरफ्तार हो चुके और आरोपियों से लूटा गया तांबा से भरा ट्रक बरामद किया गया था। जबकि गैंग के अन्य लोग लूट का तांबा दूसरे ट्रक में भरकर ले गए थे। गौरतलब है कि 21 जनवरी 2020 को ट्रक चालक मुस्तगीस इस्ताक व खलासी मुंसरिफ को चंदवाजी में बंधक बना तांबे से भरा ट्रक लूट ले गए थे।
इस टीम ने पकड़ा

पुलिस अधीक्षक शंकर दत्त शर्मा ने बताया कि गिरोह को पकडऩे में महत्वपूर्ण भूमिका चंदवाजी थानाधिकारी विक्रांत शर्मा, उपनिरीक्षक हरिकृष्ण, हैड कांस्टेबल रामनिवास, शंकरलाल, कांस्टेबल रामस्वरूप, रोहिताश, अजय कुमार और साइबर सैल के रामस्वरूप की रही।

ट्रेंडिंग वीडियो