script12 लाख रुपए कीमत की 196 ग्राम ब्राउन शुगर पकड़ी, कार सवार महिला तस्कर गिरफ्तार | jaipur | Patrika News

12 लाख रुपए कीमत की 196 ग्राम ब्राउन शुगर पकड़ी, कार सवार महिला तस्कर गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Oct 19, 2020 10:42:38 pm

Submitted by:

Mukesh Sharma

क्राइम ब्रांच की प्रताप नगर थाना क्षेत्र में कार्रवाई

Vadodara : सात वर्ष की बालिका से बलात्कार का आरोप

Vadodara : सात वर्ष की बालिका से बलात्कार का आरोप

जयपुर. कमिश्ररेट पुलिस की क्राइम ब्रांच ने प्रताप नगर थाना क्षेत्र में कार सवार एक महिला के पास 196 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद की और मादक पदार्थ तस्करी के मामले में महिला को गिरफ्तार किया गया। एडिशनल पुलिस कमिश्रर अजयपाल लांबा ने बताया कि मामले में दौसा के बांदीकुई निवासी रेखा शर्मा को गिरफ्तार किया है। आरोपी महिला प्रताप नगर में किराए से मकान लेकर रहती है। पुलिस कार्रवाई के दौरान महिला का पति भाग गया।
प्रकरण में ही पति सुमित शर्मा उर्फ राजा की तलाश है। क्राइम ब्रांच की एडिशनल डीसीपी सुलेश चौधरी की टीम ने मुखबिर की सूचना पर सोमवार सुबह यह कार्रवाई की। बरामद ब्राउन शुगर की बाजार कीमत 12 लाख रुपए बताई जाती है। पूछताछ में आरोपी महिला ने बताया कि झालावाड़ से मादक पदार्थ खरीदकर लाते हैं और जयपुर में उसकी सप्लाई करते हैं। मादक पदार्थ खरीदकर लाते समय आरोपी महिला भी कार में साथ रहती है, ताकि रास्ते में नाकाबंदी के दौरान पुलिस को शक नहीं हो और पुलिस सर्च से बच सकें।
पति पहले हो चुका गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि महिला का पति मादक पदार्थ तस्करी में पहले भी गिरफ्तार हो चुका। लेकिन जमानत पर छूटने के बाद फिर मादक पदार्थ तस्करी करने लगा। आरोपी दम्पत्ति झालावाड़ से मादक पदार्थ लाकर यहां छोटी-छोटी पुडिय़ां बनाकर डबल रेट में उसे बेचते हैं। झालावाड़ के तस्करों के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है।
यहां पांच ग्राम स्मैक पकड़ी

गलता गेट थाना पुलिस ने सीकर निवासी मोहम्मद रफीक भाटी के पास से 5 ग्राम स्मैक बरामद की है। मामले में गिरफ्तार हुए रफीक से स्मैक सप्लायर के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो