script

युवक की नृशंस हत्या करने के मामले में महिला सहित दो गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Dec 02, 2020 11:52:51 pm

Submitted by:

Mukesh Sharma

हत्या के बाद महिला का पति थाने पहुंचकर कबूला था जुर्म, तभी से महिल व उसके परिचित को तलाश रही थी पुलिस

jaipur

jaipur

जयपुर. मुहाना थाना पुलिस ने लेन-देन के विवाद के चलते घर बुलाकर एक युवक की हत्या के मामले में फरार चल रही एक महिला और उसके परिचित को गिरफ्तार किया है। मामले में पकड़ी गई महिला के पति ने वारदात के बाद थाने पहुंचकर समर्पण कर दिया था और युवक का शव खुद के घर पड़े होने की जानकारी दी थी। तभी से पुलिस महिला व उसके परिचित को तलाश रही थी।
डीसीपी मनोज कुमार ने बताया कि मूलत: शिवदासपुरा के सवाईजयसिंहपुरा हाल मुहाना आनंद विहार विस्तार निवासी रामावतार मीणा और सुमनलता मीणा को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है। सुमन के पति रमेश मीणा को वारदात वाले दिन गिरफ्तार कर लिया था। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने सवाईजयसिंहपुरा निवासी कृष्ण कुमार गाडोदिया की रंजिश के चलते 28 अक्टूबर को रमेश मीणा के घर पर ही नृशंस हत्या कर दी थी। हत्या के बाद खून से लथपथ रमेश मुहाना थाने पहुंच गया और पुलिस को हत्या की जानकारी दी। वहीं सुमनलता व रामावतार घटना स्थल से भाग गए थे।
बदलते रहे ठिकाने, नहीं बच सके

पुलिस पड़ताल में सामने आया कि आरोपी सुमनलता और रामावतार हत्या के बाद जयपुर, टोंक, सवाईमाधोपुर और दौसा में पहचान छिपाकर रह रहे थे। लेकिन पुलिस द्वारा पकड़े जाने के डर से बार-बार मकान बदल लेते या फिर दूसरे जिले में चले जाते। हाल ही दोनों गांव के पास एक खेत में बने मकान में नाम बदलकर रह रहे थे। मुखबिर की सूचना पर दोनों को उक्त मकान से पकड़ लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो