scriptकार की छत पर 22 किलोमीटर दूर तक शव पहुंचने का मामला : जयपुर से करीब 65 किलोमीटर दूर शाहपुरा क्षेत्र में मिली कार | jaipur | Patrika News

कार की छत पर 22 किलोमीटर दूर तक शव पहुंचने का मामला : जयपुर से करीब 65 किलोमीटर दूर शाहपुरा क्षेत्र में मिली कार

locationजयपुरPublished: Jul 21, 2021 07:27:51 pm

Submitted by:

Mukesh Sharma

 
गंगाराम को टक्कर मारने पर बोनट और छत क्षतिग्रस्त हुई, आगे का कांच भी टूटा, फिर भी दौड़ा ले गया कार

jaipur

jaipur

जयपुर. शिवदासपुरा थाने के पास टक्कर के बाद गंगाराम कुमावत को कार की छत पर 22 किलोमीटर दूर तक ले जाने वाली कार जयपुर से करीब 65 किलोमीटर दूर शाहपुरा क्षेत्र के लुहाकना मोड़ के पास मिली है। शिवदासपुरा थाना पुलिस बुधवार सुबह कार की सूचना पर लुहाकना मोड़ पहुंची, जहां पर गंगाराम कुमावत को टक्कर मारने वाली कार सुनसान जगह एक निर्माणाधीन भवन के पास खड़ी मिली। जबकि चालक अंकित अग्रवाल को बुधवार को भी सुराग नहीं लग सका। पुलिस ने बताया कि टक्कर के बाद कार का बोनट क्षतिग्रस्त हो गया और आगे का कांच भी टूट गया। हादसे में बोनट और कांच से टकराने के बाद गंगाराम कार की छत पर गिरा, जिससे छत भी दब गया। पुलिस ने आशंका जताई है कि छत दबने से गंगाराम नीचे नहीं गिरा और 22 किलोमीटर दूर तक चला गया।
मोड़ दी नंबर प्लेट

पुलिस कार की हालत देख बताया कि मानसरोवर के एसएफएस में गंगाराम का शव कार से नीचे गिरने के बाद चालक अंकित ने कुछ दूर जाने के बाद नंबर प्लेट को मोड़ दिया। ताकि कोई नंबरों के आधार पर पकड़ में नहीं आ सके।
बड़ा सवाल

शिवदासपुरा थाने के पास दुर्घटना हुई। पुलिस को उसी समय सूचना मिली गई। शिवदासपुरा से 22 किलोमीटर दूर मानसरोवर तक शव कार की छत पर पड़ा हुआ आ गया और यहां से करीब 65 किलोमीटर दूर तक कार शाहपुरा क्षेत्र तक पहुंच गई। इतनी दूरी में एक भी पुलिस की नाकाबंदी या गश्ती पुलिस को सड़क पर दौड़ रही क्षतिग्रस्त कार नजर नहीं आई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो