scriptजयपुर में 12 वर्षीय किशोरी से बलात्कार : 36 घंटे बाद चलती ट्रेन को कानपुर में रुकवाकर आरोपी को किया गिरफ्तार | jaipur | Patrika News

जयपुर में 12 वर्षीय किशोरी से बलात्कार : 36 घंटे बाद चलती ट्रेन को कानपुर में रुकवाकर आरोपी को किया गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Oct 31, 2021 07:59:04 pm

Submitted by:

Mukesh Sharma

करणी विहार थाना पुलिस की कार्रवाई

school.jpg

jaipur

जयपुर. करणी विहार थाना पुलिस ने 12 वर्षीय किशोरी से बलात्कार का मामला सामने आने के 36 घंटे बाद ही आरोपी मामा को पकड़ लिया। एडिशनल डीसीपी रामसिंह ने बताया कि आरोपी के जयपुर से ट्रेन में बैठकर पश्चिम बंगाल जाने की सूचना मिली। तब कानपुर जीआरपी से लगातार संपर्क किया में रहा गया और ट्रेन कानपुर पहुंची तो जीआरपी कानपुर ने आरोपी को पकड़ लिया। जयपुर से कानपुर पहुंची पुलिस आरोपी मामा को जयपुर ले आई। गौरतलब है कि करणी विहार थाना क्षेत्र में रहने वाली पीडि़ता के मां-बाप कचरा बिनने का काम करते हैं। दोनों काम से शनिवार सुबह घर से बाहर गए थे, तभी आरोपी मामा उनके घर पहुंचा और बच्ची को अपने साथ नजदीक अपने कमरे पर ले गया। वहां पर उससे बलात्कार किया। बाद में घर लौटी मां को बच्ची ने आपबीती बताई, तब वारदात का पता चला था।
यहां शादी का झांसा दे अप्राकृतिक मैथुन व बलात्कार

विद्याधर नगर थाने में एक महिला ने एक युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई कि आरोपी ने पीडि़ता को पति से तलाक दिलाने का झांसा दिया। साथ में आरोपी ने पीडि़ता से शादी करने का झांसा देकर अप्राकृतिक मैथुन व बलात्कार किया।

ट्रेंडिंग वीडियो