scriptपड़ोसी ने करवाई थी लूट के लिए महिला की हत्या, 6 गिरफ्तार | jaipur | Patrika News

पड़ोसी ने करवाई थी लूट के लिए महिला की हत्या, 6 गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Dec 08, 2021 10:44:26 pm

Submitted by:

Mukesh Sharma

मृतका का पति जब भी लेन-देन का काम करता, तब पड़ोसी को साथ रखता
नरैना थाना क्षेत्र का मामला

Read, the inside story of Bhilwara

Read, the inside story of Bhilwara

जयपुर. ग्रामीण के नरैना कस्बे में 25 नवम्बर की रात्रि को महिला की हत्या उसके पड़ोसी ने ही लूट के लिए करवाई थी। जयपुर ग्रामीण पुलिस ने वारदात का पर्दाफाश करते हुए पड़ोसी सहित छह बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने वारदात के संबंध में डकैती का मामला दर्ज किया था। ग्रामीण पुलिस अधीक्षक मनीष अग्रवाल ने बताया कि जोबनेर के बोराज निवासी ओमप्रकाश जाट, सीकर के दातारामगढ़ निवासी मदनलाल जाट, ज्ञानचंद उर्फ बच्चा जाट, मुकेश कुमार शर्मा, नरैना निवासी गोपीराम खटीक और बाबूलाल जाट को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया। आरोपियों ने 25 व 26 नवम्बर की मध्य रात्रि को नरैना निवासी पांचूराम खटीक की पत्नी सुरता देवी की लूट के लिए हत्या कर दी थी। वारदात के पांचूराम को बंधक बना लिया था और घर में रखे रुपए व जेवर लूट ले गए थे। सूचना मिलने के बाद से पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी थी।
50 हजार रुपए उधार ले रखे थे

एसपी मनीष अग्रवाल ने बताया कि आरोपी गोपीराम खटीक पीडि़त पांचूराम का पड़ोसी है। आरोपी ने पीडि़त से 50 हजार रुपए उधार ले रखे थे। पांचूराम पैसों का लेन देन करते समय और बैंक में रुपए निकलवाने जाने के दौरान गोपीराम को साथ रखता था। गोपीराम को पता रहता था कि पांचूराम के घर में कितने रुपए और सोने-चांदी के जेवर हैं। आरोपी गोपीराम ने लूट की साजिश रची और वारदात के लिए बाबूलाल जाट से संपर्क किया। बाबूलाल ने अपने अन्य साथियों को वारदात में शामिल किया और रैकी के बाद वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों से लूट के जेवर व रुपए बरामद करने के लिए पूछताछ की जा रही है।
आरोपियों के खिलाफ पहले भी मामले दर्ज

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (दूद) डॉ. तेजपाल सिंह ने बताया कि आरोपियों में ओमप्रकाश, ज्ञानचंद, मदनलाल और गोपीराम के खिलाफ पहले भी आपराधिक प्रकरण दर्ज है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो