scriptजम्मू कश्मीर का तस्कर जयपुर में की सप्लाई और पंजाब में हुआ गिरफ्तार | jaipur | Patrika News

जम्मू कश्मीर का तस्कर जयपुर में की सप्लाई और पंजाब में हुआ गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Jan 23, 2022 08:48:18 pm

Submitted by:

Mukesh Sharma

इधर पुलिस को देख खेत में भागा वांटेड, पीछा कर पकड़ा

दिन भर चली ठंडी हवाएं और हल्की बरसात

दिन भर चली ठंडी हवाएं और हल्की बरसात

जयपुर. सीकर रोड टाटियावास टोल प्लाजा पर नाकाबंदी में पकड़े गए मादक पदार्थ तस्कर की सूचना पर जम्मू कश्मीर के तस्कर बशीर अहमद को पंजाब से पकड़ा गया। डीसीपी ऋचा तोमर ने बताया कि आरोपी बशीर अहमद मलिक (३७) को पंजाब के गुरुदासपुर से पकड़ा। वह जम्मू कश्मीर जाने की फिराक में था। गौरतलब है कि सीआइडी की सूचना पर चौमूं थाना पुलिस ने 20 जनवरी को टोल प्लाजा से शेख आरिफ को 4.984 किलो चरस के साथ पकड़ा था। आरोपी ने पूछताछ में चरस जम्मू कश्मीर निवासी बशीर अहमद मलिक से लेकर आना बताया था। विश्वकर्मा थानाधिकारी रमेश सैनी मामले का अनुसंधान कर रहे हैं।
इधर पुलिस को देख खेत में भागा वांटेड, पीछा कर पकड़ा

करधनी थाना पुलिस ने आधा दर्जन वाहन चोरी के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को टोंक के मालपुरा से गिरफ्तार किया। पुलिस टीम मुखबिर की सूचना पर आरोपी को पकडऩे मालपुरा पहुंची, तब आरोपी टीम को देखकर खेतों में भाग गया। करधनी थानाधिकारी बी.एल. मीना ने बताया कि टीम ने करीब एक किलोमीटर दूरी तक आरोपी का पीछा किया और मूलत: टोंक के सिरोही हाल कालवाड़ में चम्पापुरा निवासी तेजपाल चौधरी (22) को गिरफ्तार किया।। मालपुरा में आरोपी रिश्तेदार के यहां छिपकर रह रहा था। आरोपी के खिलाफ एक दर्जन से अधिक वाहन चोरी के मामले दर्ज हैं। वाहन चोरी की अन्य वारदात के संबंध में पूछताछ की जा रही है।
यह गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि मूलत: टोंक के सिरोही हाल कालवाड़ में चम्पापुरा निवासी तेजपाल चौधरी (22) को गिरफ्तार किया। अन्य वारदात के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो