scriptjaipur | मध्यप्रदेश से जयपुर पहुंची किशोरी : बलात्कार की झूठी रिपोर्ट दी और करवा दी मशक्कत | Patrika News

मध्यप्रदेश से जयपुर पहुंची किशोरी : बलात्कार की झूठी रिपोर्ट दी और करवा दी मशक्कत

पुलिस ने 20 घंटे के अनुसंधान के बाद कहा घटना ही नहीं हुई

जयपुर

Updated: September 14, 2022 10:25:40 pm

जयपुर. मध्यप्रदेश से जयपुर में आई 16 वर्षीय किशोरी से बलात्कार होने की सूचना पर शहर पुलिस को दौड़ा दिया। अशोक नगर से सिंधीकैम्प थाना मामला पहुंचा, लेकिन घटना माणक चौक थाना क्षेत्र की होने पर मंगलवार देर रात को एक रिक्शा चालक के खिलाफ पोक्सो एक्ट का मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज होने के करीब 20 घंटे बाद किशोरी से घटना होने से इनकार किया। अनुसंधान के दौरान पुलिस ने कई सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी, उसके परिजन के बयान लिए और किशोरी ने बुधवार को मजिस्ट्रेट व महिला अधिकारी को दिए बयान में भी उसके साथ वारदात नहीं होना बताया।
पुलिस ने बताया कि निर्भया स्क्वॉयड टीम को मंगलवार शाम को सेंट्रल पार्क में एक किशोरी अकेली बैठी मिली। पूछताछ करने पर उसने एक ऑटो चालक के खिलाफ बलात्कार करने की जानकारी दी। तब अशोक नगर थाना पुलिस ने पूछताछ की तो किशोरी ने बताया कि सिंधीकैम्प बस अड्डे से 11 सितम्बर को एक ऑटो से हवामहल पहुंची। ऑटो चालक ने एक कमरे पर ले जाकर उससे बलात्कार किया। तब सिंधीकैम्प थाना पुलिस ने अनुसंधान किया और सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से ऑटो चालक को पकड़ा। चालक ने बलात्कार की घटना से इनकार कर दिया। तब हवामहल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी गई। किशोरी ऑटो से उतरते नजर आई और दूसरे ऑटो में बैठकर जलमहल पहुंची और फिर वापस हवामहल आ गई। यहां से एक रिक्शा में बैठकर जाते नजर आई। किशोरी ने ई-रिक्शा चालक के खिलाफ खुद के घर ले जाकर बलात्कार करना बताया। तब माणक चौक थाना क्षेत्र की घटना होने पर यहां रिक्शा चालक के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया गया।
jaipur
बाद में घटना होने से इनकार किया

माणक चौक थानाधिकारी सुरेन्द्र यादव ने बताया कि रिक्शा चालक की पहचान कर उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने वारदात करने से इनकार कर दिया। चालक ने बताया कि किशोरी के साथ दो अन्य महिलाएं सांगानेरी गेट तक रिक्शा में गई थी। महिलाएं रिक्शा से उतर गई और किशोरी मोती डूंगरी रोड स्थित एक होटल तक छोडऩे के लिए कहा। होटल के बाहर लेकर पहुंचा तो किशोरी ने किराए के पैसे नहीं होना बताया। फिर चालक के मोबाइल से दिल्ली में सुरेन्द्र नाम के व्यक्ति से फोन पर रुपए मंगाने के लिए बात करवाई। कुछ देर बाद सुरेन्द्र ने मोबाइल बंद कर लिया तो वह चालक किराया लिए बिना ही चला गया। सुरेन्द्र ने बताया कि वह दो दिन पहले बस से दिल्ली जा रहा था, तब बस में किशोरी मिली और उसे भैया बनाकर मोबाइल नंबर ले लिया था। बाद में महिला अधिकारी के समक्ष बयान, मजिस्ट्रेट के समक्ष दिए बयानों में किशोरी ने घटना होने से इनकार किया। बुधवार को किशोरी के परिजन भी जयपुर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि गत जुलाई में किशोरी घर से भाग गई थी। तब उसकी गुमशुदगी स्थानीय थाने में दर्ज कराई। लेकिन बाद में वह मिल गई थी। अब उसकी शादी की बात कर रहे थे तो वह बिना बताए घर से निकल गई थी।

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

NIA का PFI पर फिर एक्शन : दिल्‍ली के शाहीन बाग समेत 8 राज्‍यों में छापे, 170 वर्कर्स हिरासत मेंPM मोदी पहुंचे जापान, शिंजो आबे के राजकीय अंतिम संस्कार में होंगे शामिलकांग्रेस अध्यक्ष की रेस से बाहर हुए गहलोत, CM पद पर लटकी तलवार, अध्यक्ष पद के लिए इन नामों पर चर्चा तेजPunjab MMS Leak: आरोपी MBA की छात्रा गिरफ्तार हुए जवान को भी कर रही थी डेटRajasthan politics crisis विधायक अमीन खां का वीडियो वायरल, जो पैसों के लिए बिक जाते हैं, उनके नेतृत्व में राजस्थान में सरकार नहीं चलेगीMaharashtra News: उद्धव ठाकरे को लगा बड़ा झटका, बालासाहेब ठाकरे के सबसे करीबी चंपा सिंह थापा हुए शिंदे गुट में शामिलMaharashtra: 'नालायक मंत्रियों को उन्हीं की भाषा में जवाब देगा मराठा समाज', तानाजी सावंत के बयान पर किशोरी पेडणेकर का पलटवारअब राजस्थान के मुख्यमंत्री पद को लेकर सामने आया शांति धारीवाल का चौंकाने वाला बयान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.