scriptपाक हसीना के हनीट्रैप में फंसा एक और जासूस गिरफ्तार, तीन महिला हैण्डलर्स के संपर्क में था आरोपी | jaipur | Patrika News
जयपुर

पाक हसीना के हनीट्रैप में फंसा एक और जासूस गिरफ्तार, तीन महिला हैण्डलर्स के संपर्क में था आरोपी

सूरतगढ आर्मी केंट के सामने सेना की वर्दी स्टोर चलाने वाला दुकानदार पाकिस्तानी महिला एजेंट को भेज रहा था सूचना
 

जयपुरMar 14, 2024 / 09:59 pm

Mukesh Sharma

photo_6312074673860492769_x.jpg

जयपुर. राजस्थान पुलिस इंटेलिजेंस ने भारतीय सेना और सामरिक क्षेत्र की सूचनाएं पाकिस्तानी महिला एजेंट को भेजने के मामले में एक और जासूस को गिरफ्तार किया है। आरोपी पाक महिला एजेंट के प्रेम जाल में फंस गया और फिर उसके कहेअनुसार सेना संबंधित फोटो, वीडियो व अन्य जानकारी भेज रहा था।

इंटेलिजेंस एडीजी संजय अग्रवाल ने बताया कि बहरोड निवासी आनंदराज सिंह को गिरफ्तार किया है। बीकानेर के सूरतगढ़ आर्मी केंट के सामने सेना की वर्दी के सामान का स्टोर चलाता है। पता चला कि आरोपी सोशल मीडिया के जरिए पाकिस्तानी गुप्तचर एजेंसी की तीन महिला हैण्डलर्स के संपर्क में था। पाकिस्तानी गुप्तचर एजेंसी की महिला एजेंट ने करीब दो वर्ष से आरोपी आनंदराज को हनीट्रैप में फंसा लिया था।

आरोपी आनंदराज कुछ समय पहले सूरतगढ़ से बहरोड़ आ गया और यहां एक फैक्ट्री में काम करने लगा। बहरोड़ में आने के बाद भी वह लगातार पाकिस्तानी महिला एजेंट के संपर्क में था। आरोपी अपने परिचितों से सेना संबंधित जानकारी व सामरिक क्षेत्र की सूचनाएं मंगवाकर पाकिस्तानी महिला एजेंट को सोशल मीडिया के जरिए उपलब्ध करवा रहा था। आरोपी ने बदले में पाकिस्तानी महिला एजेंट से कुछ रुपए भी प्राप्त किए।

आरोपी के साथ और कौन लोग शामिल है, इस संबंध में इंटेलिजेंस अन्य भारतीय एजेन्सियों के साथ आरोपी से पूछताछ कर रही है। गौरतलब है कि हाल ही में बीकानेर से भी राजस्थान पुलिस इंटेलिजेंस ने एक जासूस पकड़ा था।

बीकानेर में पकड़ा गया जासूस सेना क्षेत्र में केंटिन चलाता था और पाकिस्तानी महिला एजेंट की अश्लील फोटो देखकर उसके चंगुल में फंस गया था। आरोपी पैसे लेकर भी पाकिस्तानी महिला एजेंट को भारतीय सेना व सामरिक क्षेत्र की सूचनाएं भेज रहा था।

Home / Jaipur / पाक हसीना के हनीट्रैप में फंसा एक और जासूस गिरफ्तार, तीन महिला हैण्डलर्स के संपर्क में था आरोपी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो