scriptनाम की ही रह गई अजमेर हाईसिक्योरिटी जेल : हार्डकोर बदमाश धड़ल्ले से मोबाइल का कर रहे उपयोग | jaipur | Patrika News
जयपुर

नाम की ही रह गई अजमेर हाईसिक्योरिटी जेल : हार्डकोर बदमाश धड़ल्ले से मोबाइल का कर रहे उपयोग

शराब कारोबारी को रंगदारी के लिए वाट्सऐप कॉल अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में से किया गया

जयपुरMar 28, 2024 / 08:28 pm

Mukesh Sharma

Father and son cheated

Father and son cheated


जयपुर. राजधानी के एक शराब कारोबारी को रंगदारी के लिए वाट्सऐप कॉल अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में से किया गया था। कमिश्नरेट के साइबर थाने में रंगदारी मांगने के लिए धमकी देने का मामला दर्ज करवाया गया था। साइबर थाना पुलिस जांच में जुटी तो यह खुलाया हुआ। कारोबारी को फोन श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष की हत्या करने वाले शूटर रोहित राठौड़, नितिन फौजी और उनके अन्य साथी सुमित ने किया था। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपियों को रिमांड अवधि पूरी होने पर शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। इतना ही नहीं हाई सिक्योरिटी जेल में से आरोपियों ने हरमाड़ा में शूटर भी भेजे थे। हरमाड़ा पुलिस की सतर्कता से शूटर हथियारों के साथ पकड़े गए थे। आरोपियों को सोडाला थाने में रखा गया है। हरमाड़ा थाना पुलिस से बचने के लिए पत्थरों पर गिरे बदमाश आकाश बंजारा व उर्वेश मीणा के पैर में फैक्चर हो गया था। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि शराब कारोबारी की हत्या के लिए हाई सिक्योरिटी जेल में बंद रोहित राठौड, नितिन फौजी, सुमित ने जयपुर भेजा था। गौरतलब है कि अजमेर हाई सिक्योरिटी जेल में से गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या की साजिश रची गई थी। जेल में बंद कुलदीप ने ठेहट की हत्या के लिए हथियारों की व्यवस्था जेल में रहते हुए की थी। ठेहट की हत्या के बाद सीकर पुलिस की जांच में इसका खुलासा हुआ सीकर पुलिस ने जेल में बंद कुलदीप व उसे मोबाइल पहुंचाने के मामले में जेल सुरक्षाकर्मी को गिरफ्तार किया था।
बंदियों तक मोबाइल पहुंचाने वाले रहते सुरक्षित

जेल में बंदियों तक मोबाइल पहुंचाने के मामले में इक्की दुक्की कार्रवाई की गई होगी। लेकिन अधिकांश मामलों में बंदियों तक मोबाइल पहुंचाने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई।

Home / Jaipur / नाम की ही रह गई अजमेर हाईसिक्योरिटी जेल : हार्डकोर बदमाश धड़ल्ले से मोबाइल का कर रहे उपयोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो