script

66 वर्षीय बुजुर्ग को कटवाए चक्कर, मांगे पैसे, अब जाना पड़ेगा जेल

locationजयपुरPublished: Jan 12, 2021 07:11:06 pm

रीको का सेक्शन ऑफिसर 3500 रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार, पीडि़त बुजुर्ग ने फोन ही किया तो एसीबी पहुंच गई उसके पास, फैक्ट्री का नाम ट्रांसफर करवाने के बदले ली थी रिश्वत

a1.jpg
जयपुर। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने मंगलवार को रीको विश्वकर्मा कार्यालय के सेक्शन ऑफिसर जोधाराम को 3500 रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा। एसीबी के डीजी बीएल सोनी ने बताया कि आरोपी ने ब्यूरो की तस्दीक में 1500 रुपए रिश्वत के पहले ले लिए थे। इस संबंध में झोटवाड़ा निवासी 66 वर्षीय देवकी नंदन यादव ने 8 जनवरी को ब्यूरो में फोन कर शिकायत की थी। इस पर उपअधीक्षक सचिन शर्मा के नेतृत्व में एक टीम को बुजुर्ग के पास विश्वकर्मा भेजा गया।
बुजुर्ग ने बताया कि सरना डूंगर मे ट्रांसफार्मर फैक्ट्री खरीदी और फैक्ट्री का नाम ट्रांसफर करवाने के लिए 22 दिसम्बर को विश्वकर्मा रीको कार्यालय में आवेदन किया था। ताकि बैंक से ऋण लिया जा सके। फरियादी ने रीको दफ्तर में काफी चक्कर भी लगाए, लेकिन उसका काम नहीं किया गया। काम करवाने के बदले में सेक्शन ऑफिसर जोधाराम पांच हजार रुपए की रिश्वत मांग रहा है।
आरोपी ने 1500 रुपए ले लिए और शेष राशि काम करवाने व एनओसी देते समय देना तय हुआ। आरोपी जोधाराम ने मंगलवार को फरियादी को एनओसी दी और बदले में रिश्वत के शेष 3500 रुपए ले लिए। तभी एसीबी ने उसको पकड़ लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो