scriptएसीबी ने दबोचा रिश्वतखोर तहसीलदार, आलीशान घर की तलाशी में मिले लाखों रुपए नकद, देखें वीडियो | Jaipur acb trap a bhilwara tehsildar was caught 3 lakhs bribe case | Patrika News

एसीबी ने दबोचा रिश्वतखोर तहसीलदार, आलीशान घर की तलाशी में मिले लाखों रुपए नकद, देखें वीडियो

locationजयपुरPublished: Jan 18, 2022 04:04:51 pm

एसीबी को भीलवाड़ा तहसीलदार व दलाल के यहां सर्च में मिले 17.37 लाख रुपए, आरोपी तहसीलदार लालाराम ने भाई के बैंक खाते में रिश्वत की राशि जमा करवाई, एसीबी ने पीसी एक्ट का मामला दर्ज किया, 4 ठिकानों पर की सर्च

acb trap
मुकेश शर्मा / जयपुर. भीलवाड़ा के तहसीलदार लालाराम यादव सहित चार लोगों के यहां मंगलवार सुबह एसीबी ने सर्च किया। सर्च में तहसीलदार व दलाल के आवास पर कुल 17.37 लाख रुपए कैश मिले। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो जयपुर मुख्यालय पर सोमवार शाम को तहसीलदार के खिलाफ पीसी एक्ट का मामला दर्ज किया था और मंगलवार सुबह सर्च की कार्रवाई को अंजाम दिया।
एसीबी के डी.जी. बी.एल. सोनी ने बताया कि आरोपी तहसीलदार ने अपने भाई के बैंक खाते में रिश्वत की राशि 3 लाख रुपए जमा करवाई थी। इसके बाद एसीबी मुख्यालय की इंटेलिजेंस शाखा करीब एक माह से आरोपियों पर नजर रखे हुए थी। आरोपी तहसीलदार लालाराम यादव उसके भाई के आवास, दलाल कैलाश धाकड़ व मनोज धाकड़ सहित रिश्वत राशि देने वाले पक्षकार के चार ठिकानों पर एसीबी की टीम ने सर्च किया।
चेक के जरिए मांगी थी रिश्वत

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8765lj
एडीजी दिनेश एमएन ने बताया कि आरोपी तहसीलदार लालाराम यादव ने दलाल कैलाश धाकड़ के जरिए राजस्व (जमीन विवाद) मामले में पक्षकार दीपक चौधरी की मदद करने के लिए रिश्वत की राशि मांगी। तहसीलदार ने दलाल के जरिए पक्षकार से अपने चाकसू स्थित सेवापुरा निवासी बड़े भाई पूरणमल यादव के बैंक खाते में रिश्वत के 3 लाख रुपए चेक के जरिए जमा करवाए। एसीबी के सत्यापन में इसकी पुष्टि भी हुई।
इनके यहां हुई सर्च

– तहसीलदार लालाराम यादव के भीलवाड़ा आवास पर सर्च में 5.37 लाख रुपए व कई दस्तावेज मिले

– बिजौलिया निवासी दलाल कैलाश धाकड़ के आवास पर सर्च में 12 लाख रुपए, कई दस्तावेज मिले
– तहसीलदार के भाई पूरणमल यादव के आवास पर सर्च में कुछ नहीं मिला

– भीलवाड़ा के पक्षकार दीपक चौधरी के घर पर भी सर्च में 60 हजार रुपए मिले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो