scriptब्यूटीपार्लर जा रही महिला को ट्रक ने मारी टक्कर, दर्दनाक मौत | Jaipur Accident News: truck collides with Scooty woman death on spot | Patrika News

ब्यूटीपार्लर जा रही महिला को ट्रक ने मारी टक्कर, दर्दनाक मौत

locationजयपुरPublished: Nov 21, 2019 07:17:05 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

Accident News: मुरलीपुरा इलाके में रोड नंबर पांच स्थित पुलिया के पास सड़क दुर्घटना में स्कूटी सवार महिला की मौत हो गई

accident

ब्यूटीपार्लर जा रही महिला को ट्रक ने मारी टक्कर, दर्दनाक मौत

जयपुर. मुरलीपुरा इलाके में रोड नंबर पांच स्थित पुलिया के पास सड़क दुर्घटना में स्कूटी सवार महिला की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना गुरुवार सुबह सर्विस लेन पर हुई। चरण नदी मुरलीपुरा निवासी रीना कुमावत (36) सुबह करीब दस बजे स्कूटी से काम पर जा रही थी।
इस दौरान ट्रक की टक्कर से वह गंभीर घायल हो गई। स्थानीय लोगों ने उसे एंबुलेंस की सहायता से अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि रीना ब्यूटी पार्लर पर काम करती थी। दुर्घटना का मामला दर्ज कर आरोपी चालक की तलाश की जा रही है।
यह भी पढ़ें

डॉक्टर के घर नौकरानी कर रही थी ऐसी हरकत, उड़े सबके होश, घबराए मालिक ने बुलाई पुलिस

बीआरटीएस कॉरीडोर में रफ्तार का कहर

शहर में बीआरटीएस कॉरीडोर में रफ्तार का कहर देखने में आया है। अज्ञात वाहन ने सड़क पार कर रहे राहगीर को कुचल दिया। हादसे के बाद चालक वाहन लेकर भाग निकला। हिट एण्ड रन मामले में पुलिस वाहन चालक की तलाश में सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पुलिस के अनुसार कल सुबह करीब नौ बजे रोड न्बर बारह विश्वकर्मा में तेज रफ्तार वाहन ने सड़क पार कर रहे व्यक्ति को टक्कर मार दी।
राहगीर की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचाया, जहां पर उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक की उम्र करीब 34 साल बताई जा रही है। हादसे के शिकार मृतक की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है। मृतक की पहचान के लिए पुलिस आस-पास के लोगों से पूछताछ कर रही है।
खास बात यह है कि पिछले कुछ समय से लगातार बीआरटीएस कॉरीडोर में हादसे हो रहे है। हालाकि कल की घटना के बाद से पुलिस ने शाम को न्यू सांगानेर रोड बीआरटीएस कॉरीडोर को बेरीकेट्स लगाकर बंद कर दिया। बीआरटीएस कॉरीडोर बस सेवा के लिए बनाया गया था। लेकिन पुलिस की ढिलाई के आमजन व दूसरे वाहन चालक भी मार्ग का उपयोगकरने लगे है। यहीं वजह है कि यहां पर लगातार हादसे हो रहे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो