जयपुर सड़क हादसे की खबर और CCTV फुटेज सामने आने के बाद खौफ में जयपुरवासी, पढ़ें पूरी खबर..

जयपुर सड़क हादसे की खबर और CCTV फुटेज सामने आने के बाद खौफ में जयपुरवासी, पढ़ें पूरी खबर..
jaipur accident

rohit sharma | Updated: 17 Jul 2019, 01:41:24 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

Jaipur Road Accident Update News : CCTV Footage of Jaipur Accident : राजधानी में करीब 21 घंटे पहले हुए भीषण सड़क हादसे ने लोगों के मन में डर बैठा दिया है। JLN Marg स्थित JDA चौराहे पर मंगलवार शाम को हुए भीषण सड़क हादसे ( Road Accident ) से हर कोई सिहर गया। Jaipur Sadak Hadsa होने के बाद लोगों के मन में डर बैठ गया है कि कहीं उनके साथ इस तरह का हादसा न हो जाए।

जयपुर. राजस्थान को शायद किसी की नजर लग गई। प्रदेश में लगातार हादसे ( accident ) और अपराध ( crime in rajasthan ) की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। राज्य में आए दिन बलात्कार की घटनाएं सामने आ रही हैं या फिर एक्सीडेंट की। ऐसे में आम लोगों में खौफ का माहौल है।

राजधानी में करीब 21 घंटे पहले हुए भीषण सड़क हादसे ( Jaipur road accident ) ने लोगों के मन में एक अजीब सा डर बैठा दिया है। जेएलएन मार्ग ( jln marg ) स्थित JDA चौराहे पर मंगलवार शाम को हुए भीषण सड़क हादसे से हर कोई सिहर गया। Jaipur Sadak Hadsa होने के बाद लोगों के मन में डर बैठ गया है कि कहीं उनके साथ इस तरह का हादसा न हो जाए।

जेडीए चौराहे के आस-पास राजस्थान विश्वविद्यालय ( rajasthan university ), कॉलेज और कई सरकारी व प्राइवेट दफ्तर हैं, जिस सड़क पर हादसा हुआ वहां से कई लोगों का रोज का आना-जाना है। लेकिन हादसे के बाद से ही छात्रों और नौकरीपेशा लोगों के मन में खौफ है कि रेड लाइट ( Red light ) पर, सड़क किनारे या फुटपाथ पर कोई तेज रफ्तार कार उनको टक्कर न मार दे।

 

लोगों में डर, कहीं तेज रफ्तार कार उन्हें उड़ा ना दे..

पत्रिका ने हादसे के अगले दिन राजस्थान विश्विद्यालय के छात्रों और आस-पास के कई दफ्तरों में काम करने वाले लोगों से बात की...

विश्विद्यालय में पढ़ने वाले छात्र शोभित गुप्ता का कहना है कि मैं रोज बाइक से झोटवाड़ा से यूनिवर्सिटी पढ़ने आता हूं। मंगलवार को जेडीए सर्किल के पास हुए सड़क हादसे का पता चलने के बाद मन में कहीं न कहीं थोड़ा भय बैठ गया कि रेड लाइट पर पीछे से कोई तेज रफ्तार कार बाइक को टक्कर ना मार दे।

वहीं, एक अन्य छात्र दिलीप मीणा का कहना है कि जेडीए चौराहे के पास हुए सड़क हादसे के वीडियो देखने के बाद परिवार वाले मुझे आज यूनिवर्सिटी भेजने से भी कतरा रहे थे..

जनता कॉलोनी में स्थित एक अकाउंट्स ऑफिस में काम करने वाले हर्ष अग्रवाल का कहना है कि मेरा ऑफिस जेडीए चौराहे के नजदीक ही पड़ता है जैसे ही सड़क हादसे की खबर परिवार और रिश्तेदारों तक पहुंची तो फोन घनघनाने लगा। हादसे की खबर मिलते ही सभी को चिंता हो गई।

यहां देखें घटना का cctv Footage : जयपुर में भीषण सड़क हादसे का CCTV फुटेज आया सामने, देखें तेज रफ्तार कार ने कैसे खत्म की 2 भाइयों की जिंदगी..

 

जेडीए चौराहे पर हुए हादसे में 2 सगे भाइयों की मौत

जेएलएन मार्ग पर जेडीए के पास रेड लाइट पर खड़े चोपहिया और दोपहिया वाहनों को पीछे से तेज गति में आई एक एमपी नंबर की कार ने भीषण टक्कर मारी। दो कार को टक्कर मारने के बाद आरोपी चालक ने जेब्रा क्रॉसिंग के पास खड़े चार दोपहिया वाहनों को भी अपनी चपेट में ले लिया जिसके चलते दो सगे भाइयों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं चार अन्य लोग घायल हो गए। हादसे में जान गवाने वाले पुनीत कुमार पाराशर और विवेक पाराशर सगे भाई थे।

यहां पढ़ें जयपुर सड़क हादसे की अन्य खबरें..

- जयपुर सड़क हादसा : पुलिस हिरासत में कार चालक, पड़ोसी से मांगकर लाया था कार

- मानवता शर्मसार, खौफनाक हादसे में सड़क पर गिरे दोनों भाई तड़प रहे थे और लोग बगल से गुजर रहे थे

- दोनों भाइयों की पत्नियों को देर रात तक नहीं बताया, अब नहीं लौटेंगे उनकी मांग के सिंदूर

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned