जयपुर में ट्रोले ने स्कूटी सवार महिला को कुचला, मौके पर मौत

Jaipur Road Accident: मुहाना के नजदीक कुचलने पर स्कूटी सवार महिला की मौत, इधर अजमेर रोड हाइवे पर दो ट्रकों की भिड़ंत में एक का चालक केबिन में फंसा

 

 

By: Deepshikha Vashista

Updated: 08 Dec 2019, 05:56 PM IST

जयपुर. मुहाना के नजदीक एक ट्रोले से कुचलने पर स्कूटी सवार महिला की मौत हो गई। मृतका डिग्गी रोड स्थित कूपरावाला ग्राम पंचायल में कनिष्ठ लिपिक पद पर कार्यरत थी। पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया है। वहीं पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। सांगानेर स्थित सुमेर नगर निवासी तीस वर्षीय आशा यादव की ट्रोले की चपेट में आने से मौत हो गई। आशा शनिवार शाम को ग्राम पंचायत कपूरावाला से अपने घर लौट रही थी। तभी मुहाना के पास सिंगल रोड पर सामने से आ रहे ट्रोले ने कुचल दिया।

उधर, अजमेर रोड हाइवे पर कमला नेहरू नगर पुलिया के पास शनिवार देर रात एक ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए, तभी उसके पीछे चल रहा दूसरा ट्रक उससे टकरा गया। दुर्घटना में पीछे से टकराने वाला ट्रक चालक केबिन में फंस गया और गंभीर घायल हो गया। दोनों ट्रकों के क्षतिग्रस्त होने और चालक में केबिन में फंसने पर जाम लग गया। मौके पर पहुंची भांकरोटा थाना पुलिस ने क्रेन की मदद से चालक को केबिन से बाहर निकाल अस्पताल पहुंचाया और दोनों ट्रकों को सड़क से हटाकर रास्ता सुचारू करवाया।

Deepshikha Vashista
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned