scriptएईएन मधुबाला सुसाइड केस में आया नया मोड़, मृतका ने घरवालों को भेजा था वीडियो | Jaipur: aen madhubala suicide case couple jumped in dravyavati river | Patrika News

एईएन मधुबाला सुसाइड केस में आया नया मोड़, मृतका ने घरवालों को भेजा था वीडियो

locationजयपुरPublished: Jun 29, 2022 09:59:01 pm

एईएन मधुबाला के पिता ने ससुराल पक्ष के विरुद्ध कराया मामला दर्ज, द्रव्यवती नदी में कूदकर दम्पती के जान देने का मामला, प्रताडऩा व आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप

couple suicide

एईएन मधुबाला सुसाइड केस में आया नया मोड़, मृतका ने घरवालों को भेजा था वीडियो

जयपुर। शिप्रापथ स्थित लैंडस्केप पार्क के पास द्रव्यवती नदी में कूदकर आत्महत्या करने वाली सहायक अभियंता मधुबाला के पिता ने ससुराल पक्ष के विरुद्ध प्रताडऩा व आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया है।
अलवर निवासी सोहन सिंह कुशवाह ने रिपोर्ट में बताया कि 23 जून को उनकी पुत्री ने फोन करके बताया कि जेठ, जेठानी, ससुर व सास उसे प्रताडि़त करते हैं। इस पर 24 जून को वह बेटी के ससुराल आया तो उन्होंने आगे से ऐसी घटना नहीं होने के बारे में कहा। 25 जून को बेटी ने फिर फोन करके यही शिकायत की, हम जयपुर के लिए फिर रवाना हो गए।
इसी दौरान शाम को सूचना मिली कि बेटी मधुबाला और दामाद तरुण सिंह जादौन ने द्रव्यवती नदी में कुदकर जान दे दी है। मामले में पुलिस आरोपों की जांच कर रही है। गौरतलब है कि थर्मल पावर प्लांट सूरतगढ़ में एईएन मधुबाला और पटना बिहार में सीनियर कम्पाउंडर तरुण जादौन ने 25 जून को द्रव्यवती नदी में कूदकर जान दे दी थी।
वीडियो में थे चोट के निशान
एक रिश्तेदार ने बताया कि दो माह पहले मधुबाला का एक वीडियो पीहर पक्ष को मिला था। वीडियो में मधुबाला चेहरे व गर्दन पर चोट के निशान बता रही है। उसने बताया कि पति ने मारपीट की, जिससे चोट आई है।
लोन की किस्त का था विवाद
मृतका के पिता अलवर निवासी सोहन सिंह ने कहा कि ससुराल वालों ने मधुबाला और उसकी जेठानी के नाम मकान पर लोन लिया था। लोन की किस्त मधुबाला ही दे रही थी। लेकिन मार्च से उसने किस्त देना बंद कर दिया। इसको लेकर ही बेटी का ससुराल में विवाद चल रहा था। उन्होंने कहा कि उन्हें कुछ समझ में नहीं आ रहा क्या करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो