scriptRajasthan Road Accident: राजस्थान में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, शव के उड़े चिथड़े | Jaipur Agra Highway Road Accident OF Bike Old People Died In Rajasthan | Patrika News

Rajasthan Road Accident: राजस्थान में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, शव के उड़े चिथड़े

locationजयपुरPublished: Jun 03, 2023 04:06:05 pm

Submitted by:

Anand Mani Tripathi

Jaipur Agra Highway Road Accident : राजस्थान के दौसा जिले के सिकंदरा क्षेत्र में जयपुर आगरा हाईवे पर शनिवार दोपहर को ट्रक ने बाइक सवार वृद्ध को कुचल दिया।

Jaipur Agra Highway Road Accident

ट्रक ने बाइक सवार वृद्ध को कुचल दिया

Jaipur Agra Highway Road Accident : राजस्थान के दौसा जिले के सिकंदरा क्षेत्र में जयपुर आगरा हाईवे पर शनिवार दोपहर को ट्रक ने बाइक सवार वृद्ध को कुचल दिया। जिससे बाइक सवार वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के दौरान बाइक सवार वृद्ध का शव क्षत-विक्षत हो गया। दुर्घटना स्थल पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई।

सूचना पर सिकंदरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरा की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने बताया कि दौसा से भरतपुर की ओर जा रहे ट्रक ने मुख्य चौराहे पर सड़क पार कर रहे बाइक सवार वृद्ध को कुचल दिया। यह दुर्घटना इतनी खतरनाक थी कि बुजुर्ग का पैर पूरी तरह से कटकर शरीर से अलग हो गया।

यह भी पढ़ें

ट्रोले की चपेट में आने से बाइक सवार पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत, गांव में मचा कोहराम

टक्कर के बाद बाइक ट्रक के नीचे फंस गई वृद्ध का शव करीब 50 फीट तक घिसटता रहा। घटना के दौरान चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस मृतक की शिनाख्त करने में जुटी है। पुलिस ने ट्रक को जप्त कर लिया है। बुजुर्ग शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो