script‘कोरोना संक्रमित हूं, लेकिन मस्कट जाना बेहद जरूरी है’ | Jaipur airport: passenger says he is COVID positive | Patrika News

‘कोरोना संक्रमित हूं, लेकिन मस्कट जाना बेहद जरूरी है’

locationजयपुरPublished: Apr 13, 2021 08:53:46 am

Submitted by:

santosh

राजधानी जयपुर में लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफा देखने को मिल रहा है। वहीं दूसरी ओर लापरवाही अब भी चरम सीमा पर है।

Jaipur Airport: उड़ानों पर लग रहा 'ब्रेक', यह बना कारण

Jaipur Airport: उड़ानों पर लग रहा ‘ब्रेक’, यह बना कारण

जयपुर। राजधानी जयपुर में लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफा देखने को मिल रहा है। वहीं दूसरी ओर लापरवाही अब भी चरम सीमा पर है। हवाई यात्रा में यात्री सफर के साथ—साथ कोरोना भी साथ लेकर चल रहे हैं। जिससे अन्य यात्रियों के लिए बड़ी परेशानी पैदा हो सकती है। इसके बावजूद यात्री यात्रा करने से पीछे नहीं हट रहे।

मंगलवार को एक बार फिर जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर कोरोना संक्रमित यात्री मिलने का मामला सामने आया है। दरअसल यह यात्री सुबह 11 बजे की उड़ान से मस्कट जाने वाला था। यात्री से पूछताछ और जांच में सामने आया कि वह खुद कोरोना संक्रमित है। यह बात यात्री ने चिकित्सकीय टीम को बताई।

50 वर्षीय यात्री ताराचंद सैनी ने कहा कि उसके लिए यात्रा करना बेहद जरूरी है। वह मस्कट जाकर आइसोलेट हो जाएगा। इधर एयरपोर्ट प्रबंधन भी यह बात सुनकर सकते में आ गया। तुरंत यात्री को एयरपोर्ट से आरयूएचएस अस्पताल भेजा गया। साथ ही जगह को सेनेटाइज किया गया।

इससे पूर्व सोमवार को भी बेंगलुरु और हैदराबाद से जयपुर आने वाली उड़ान में दो यात्री कोरोना संक्रमित मिले थे। वहीं बीते सप्ताह एक युवती कोरोना संक्रमित मिली थी। चिकित्सकीय जांच की कमी के चलते जानबूझकर यात्री एक एयरपोर्ट से दूसरे एयरपोर्ट पर संक्रमित होने के बावजूद बेरोकटोक यात्रा कर रहे हैं। यदि सख्ती से जांच की जाए तो कई यात्री संक्रमित होने पर यात्रा नहीं कर पाए।

ट्रेंडिंग वीडियो