आज रात से 30 जून तक 7 घंटे बंद रहेगा जयपुर एयरपोर्ट

नहीं होगा रात में फ्लाइटस का संचालन, रात 10.30 बजे से सुबह 5.30 बजे तक बंद रहेगा एयरपोर्ट, रनवे पर चल रहा है मैंटिनेंस का काम, 4 अंतरराष्ट्रीय फ्लाइटस का बदला शेडयूल

जयपुर। आज से जयपुर एयरपोर्ट पर रात को 7 घंटे रोजाना फ्लाइट्स का संचालन बंद रहेगा। आज से 30 जून तक रात 10.30 बजे से सुबह 5.30 बजे तक जयपुर एयरपोर्ट पर फ्लाइटस का संचालन नहीं हो सकेगा। इस समय एयरपोर्ट पर रनवे बंद रहेगा। रनवे बंद होने से आज से आठ फ्लाइटस के समय में परिवर्तन किया गया है, जिसमें 4 अंतराष्ट्रीय और 4 राष्ट्रीय फ्लाइटस हैं।
रनवे पर समानांतर टैक्सी ट्रैक बनाने का काम चल रहा है साथ ही रनवे का मैंटीनेस का काम भी हो रहा है। पहले भी टैक्सी ट्रैक बनाने के लिए 4 बार नोटम लिया जा चुका है। वहीं आज से दिन में नोटम बंद कर दिया है। अब दिन में दोपहर 2.30 बजे से शाम 4.30 बजे तक फ्लाइटस आ जा सकेंगी। टैक्सी ट्रैक का कार्य पूरा होने के बाद एयरपोर्ट पर फ्लाइट्स की लैंडिंग और टेक ऑफ की क्षमता बढ़ेगी।

इन उड़ानों का बदला शेडयूल
बैंकॉक जाने वाली थाई स्माइल की फ्लाइट रात 2:15 बजे के बजाय अब रात 10:15 बजे जाएगी। एयर एशिया की कुआलालंपुर जाने वाली फ्लाइट रात 11:15 बजे के स्थान पर रात 9 बजे जाएगी। एयर अरबिया की शारजाह जाने वाली फ्लाइट सुबह 4:05 बजे के स्थान पर सुबह 6:20 बजे जाएगी। एयर इंडिया की सुबह 5:45 बजे दुबई जाने वाली फ्लाइट अब सुबह 6:35 बजे जाएगी। इसके साथ ही इंडिगो की अहमदाबाद, मुम्बई जाने वाली उड़ानों का समय बदला है। वहीं इंडिगो की रात को कोलकाता से आने वाली फ्लाइट और बेंगलुरू से आने वाली फ्लाइटस का शेडयूल बदला गया है।

MOHIT SHARMA Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned