scriptजयपुर-अलीगढ़ के लिए सुपर लग्जरी बससेवा शुरू | Jaipur Aligarh Roadways Bus Singh Camp Mathura Bharatpur Super Luxury | Patrika News

जयपुर-अलीगढ़ के लिए सुपर लग्जरी बससेवा शुरू

locationजयपुरPublished: Aug 20, 2019 10:00:52 pm

सिंधी कैंप बस स्टैंड से मंगलवार को परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने सुपर लग्जरी बस को हरी झंडी दिखाई। अब रोजाना रात 11 बजे जयपुर से रवाना होकर सुबह 5 बजे अलीगढ़ पहुंचेगी

जयपुर-अलीगढ़ के लिए सुपर लग्जरी बससेवा शुरू

जयपुर-अलीगढ़ के लिए सुपर लग्जरी बससेवा शुरू

pinkcity से Aligarh के लिए अब Super luxury bus से भी सफर कर सकते है। केंद्रीय बस स्टैंड Sindhi Camp से रोजाना रात 11 बजे वॉल्वो रवाना होगी। यह Bharatpur – Mathura होते हुए 300 किलोमीटर का सफर तय कर सुबह 5 बजे अलीगढ़ पहुंचेगी। मंगलवार को सद्भावना दिवस पर सिंधी कैंप बस स्टैंड से Transport Minister Pratap Singh Khachriyawas ने बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। Minister ने चालक-परिचालक को माला पहनाई। इस मौके पर राजस्थान पथ परिवहन निगम की प्रबंध निदेशक शुचि शर्मा, सिंधी कैंप के मुख्य प्रबंधक भानु प्रताप सिंह शेखावत सहित रोडवेज के कई अधिकारी मौजूद रहे। वहीं, आनन-फानन की तैयारियों के कारण रवानगी के दौरान सिंधी कैंप से बस में सिर्फ दो ही यात्री बैठे।
प्रदेश की लाइफलाइन है rajasthan roadways
इस मौके पर परिवहन मंत्री खाचरियावास ने कहा कि रोडवेज बस Rajasthan की लाइफलाइन है। इसे मजबूत करने के लिए एक हजार नई बसों की खरीद जल्द करेंगे। ग्रामीण बस सेवा शुरू कर रहे है। रोडवेज सुधार के लिए लोक परिवहन सेवा के नए परमिट जारी नहीं किए जाएगे। इस दौरान मंत्री ने कहा कि बस स्टैंड पर तैयार आधुनिक बस टर्मिनल को एक-डेढ़ माह में शुरू कर देंगे। उद्घाटन chief minister ashok gehlot करेंगे। इस अवसर पर रोडवेज के कार्यकारी निदेशक यू.डी. खान, उत्तर प्रदेश विधान परिषद के पूर्व सदस्य विवेक बंसल भी उपस्थित रहे।
नहीं चलने देंगे अवैध बसें
मंत्री खाचरियावास ने कहा कि प्रदेश में अवैध बसों के संचालन को रोकने के लिए अभियान चल रहा है। एक ही नंबर से चलने वाली कई बसों को बंद किया है। जल्द ही जयपुर की चारों दिशाओं में बस अड्डे बनाकर बसों का संचालन करेंगे। इससे सिंधी कैंप से बसों की भीड़ भी कम होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो